लाइव टीवी

दिवाली के बाद पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू करेंगे संजय दत्त, जल्द से जल्द खत्म करना चाहते हैं काम

Updated Sep 19, 2020 | 14:15 IST

Sanjay Dutt shooting: संजय दत्त कैंसर से जूझने के बावजूद अपने काम को लेकर बेहद संजीदा हैं। ट्रीटमेंट के बीच संजय दत्त फिल्म पृथ्वीराज और शमशेरा की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू करने जा रहे हैं।

Loading ...
Sanjay Dutt
मुख्य बातें
  • संजय दत्त कैंसर से जूझ रहे हैं।
  • संजय दत्त दिवाली के बाद फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू कर देंगे।
  • संजय दत्त ने पृथ्वीराज की 85 से 90 फीसदी की शूटिंग पूरी कर ली है।

मुंबई. बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त कैंसर का ट्रीटमेंट करवा रहे हैं। हालांकि, इस दौरान भी वह अपने काम को लेकर बेहद संजीदा है। वह अपने प्रोजेक्ट्स को हर हाल में पूरा करना चाहते हैं।  शमशेरा के अलावा वह जल्द ही पृथ्वीराज की शूटिंग भी शुरू कर देंगे। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त ने पृथ्वीराज की 85 से 90 फीसदी की शूटिंग पूरी कर ली है। अब केवल पांच से छह दिनों की शूटिंग रह गई है। शुरुआती फोटोग्राफी पूरी हो चुकी है और दिवाली के ठीक बाद शूटिंग शुरू कर देंगे। 

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि संजय दत्त अपने शूटिंग प्रोजेक्ट को खत्म करना चाहते हैं। मेकर फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द खत्म करना चाहते हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाएंगी। 

इन फिल्मों में आने वाले हैं नजर 
संजय दत्त के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। पृथ्वीराज के अलावा वह शमशेरा में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह निगेटिव रोल में होंगे। फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में होंगे। ये फिल्म 2021 में रिलीज होगी। 

संजय दत्त इसके अलावा फिल्म टोरबाज और साउथ की पॉपुलर फिल्म KGF चैप्टर 2 में भी नजर आने वाले हैं। KGF 2 में संजय दत्त अधीरा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। उनका फर्स्ट लुक जारी हो गया है। 

मान्यता दत्त ने शेयर की थी फोटो 
संजय दत्त फिलहाल दुबई में हैं। संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर संजय दत्त और बच्चों के साथ फोटो शेयर की थी। 'आज ... मैं परिवार के उपहार के लिए भगवान को धन्यवाद देना चाहता हूं। कोई शिकायत नहीं ... कोई अनुरोध नहीं ... बस एक साथ रहना है, हमेशा के लिए। अमीन।' 

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि संजय दत्त अमेरिका ट्रीटमेंट के  लिए जाने वाले थे। हालांकि, उनकी वाइफ मान्यता दत्त ने कहा है कि वह अपना शुरुआती ट्रीटमेंट मुंबई में ही करवाएंगे। संजय दत्त की पहले राउंड की कीमोथेरेपी काफी अच्छे ढंग से हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।