लाइव टीवी

कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त ने फैंस को दी गणेश चतुर्थी की बधाई, लिखी इमोशनल पोस्ट

Updated Aug 22, 2020 | 17:02 IST

कैंसर से जूझ रहे एक्टर संजय दत्त ने गणेश चतुर्थी पर फैंस को बधाई दी है। उन्होंने इस खास मौके पर इमोशनल पोस्ट लिखी है।

Loading ...
मान्यता दत्त और संजय दत्त।
मुख्य बातें
  • एक्टर संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर है
  • फैंस संजय की हेल्थ को लेकर चिंतिंत हैं
  • संजय ने गणेश चतुर्थी पर तस्वीर शेयर की है

देशभर में आज गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया जा रहा है। कोरोना महामारी के चलते आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने-अपने घरों में बप्पा का स्वागत कर रहे हैं। इस खास मौके पर तमाम सेलेब्स अपने फैंस को शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं, कैंसर से पीड़ित बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने भी फैंस को गणेश चतुर्थी की बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी और पत्नी मान्यता दत्त की एक तस्वीर शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। संजय ने कामना है कि इस शुभ पर्व पर जिंदगी से सभी मुश्किलें दूर हो जाएं।

संजय दत्त ने शनिवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'हर साल की तरह इस साल उत्सव उतना बड़ा नहीं है, लेकिन बप्पा में हमारी आस्था वैसी ही बरकरार है। मैं कामना करता हूं कि यह शुभ पर्व हमारी जिंदगी से सभी बाधाओं को दूर करे और हम सभी को स्वास्थ्य और खुशी का आशीर्वाद दे। गणपति बप्पा मोरया।' संजय के पोस्ट शेयर करने के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे रहे हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया, 'संजू गणपति बप्पा और शिव जी आपके साथ हैं। जल्द ठीक हो जाओगे।' अन्य फैन ने लिखा, 'आप पर गणपति बप्पा की कृपा हो। आप यह लड़ाई भी जीतोगे।'

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मान्यता दत्त ने एक बयान जारी कर संजय दत्त की हेल्थ के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि संजय अपना शुरुआती इलाज मुंबई में ही कराएंगे और फिर उसके बाद आगे का प्लान तैयार किया जाएगा। उन्होंने साथ ही संजय के फैंस से दुआओं की गुजारिश की थी। मान्यता ने कहा था कि संजू अपने जीवन में कई उतार-चढ़ावों से गुजरे हैं, लेकिन हर कठिन वक्त का सामना उन्होंने हमेशा आपके प्यार और सपोर्ट के जरिए किया है। अब हम एक और चुनौती का सामना कर रहे हैं और मुझे पता है कि वही प्यार और सपोर्ट इस समय बार भी मिलेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।