लाइव टीवी

Bhansali New Film: गंगुबाई काठियावाड़ी के बाद भंसाली कर सकते हैं नई फिल्म की घोषणा, क्या कार्तिक आएंगे नजर?

Updated Oct 26, 2019 | 20:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कुछ दिन पहले ही संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का ऐलान किया था। अब खबर है कि वे जल्द ही एक नई फिल्म की घोषणा कर सकते हैं।

Loading ...
Sanjay Leela Bhansali, Kartik Aaryan
मुख्य बातें
  • संजय लीला भंसाली कर सकते हैं नए प्रोजेक्ट का ऐलान
  • कार्तिक आर्यन आ सकते हैं फिल्म में नजर
  • दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के नामों की भी चर्चा

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली, सलमान खान और आलिया भट्ट को लेकर इंशाअल्लाह बनाना चाहते थे। लेकिन सलमान के फिल्म से बाहर होने के बाद ये ठंडे बस्ते में चली गई। इंशाअल्लाह बंद होने के बाद भंसाली ने आलिया को लेकर नई फिल्म का ऐलान किया। वे आलिया के साथ फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी बना रहे हैं। अब खबर है कि इस फिल्म के अलावा वे एक और प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकते हैं। जिसमें कार्तिक आर्यन नजर आ सकते हैं।

एक वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि भंसाली गंगुबाई काठियावाड़ी के बाद अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करने की प्लानिंग कर रहे हैं। कार्तिक कई बार भंसाली के ऑफिस के बाहर नजर आ चुके हैं, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वे फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं। कार्तिक के अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को भी इस महीने के शुरुआत में भंसाली के ऑफिस जाते हुए देखा गया था। जिसके बाद कहा जा रहा है कि हो सकता है कि भंसाली, दीपिका और रणवीर को लेकर फिल्म बनाए।

आलिया की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी की अगर बात करें तो पहले इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को लिए जाने की खबरें थीं। लेकिन बाद में भंसाली ने इसके लिए आलिया के नाम का ऐलान किया।

कहा जा रहा है कि ये फिल्म एस हुसैन जैदी की 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के एक अध्याय का अडेप्शन होगी। जिसमें कमाथीपुरा के एक वेश्यालय की मालकिन गंगुबाई की कहानी दिखाई जाएगी। गंगुबाई काठियावाड़ी 11 सितंबर 2020 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।