लाइव टीवी

सपना चौधरी पति वीर साहू संग हुईं रोमांटिक, छत पर रोमांस करते हुए वीडियो किया शेयर

Updated May 06, 2022 | 07:50 IST

Sapna Choudhary Romantic Video: हरियाणवी डांर सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वो पति वीर साहू संग रोमांस करती दिख रही हैं। ये वीडियो खुद सपना ने ही शेयर किया है।

Loading ...
Sapna Choudhary with Husband Veer Sahu
मुख्य बातें
  • सपना चौधरी ने पति वीर साहू संग छत पर किया रोमांस।
  • सपना ने खुद शेयर किया ये रोमांटिक वीडियो।
  • मालूम हो कि सपना ने साल 2020 में शादी की थी।

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज देशभर में जाना पहचाना चेहरा बन चुकी हैं। वो अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं फिर वजह उनकी पर्सनल लाइफ हो या उनका कोई नया गाना। अब एक बार फिर से वो चर्चा में आ गई हैं और इसकी वजह है उनका नया सोशल मीडिया पोस्ट। 

ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ने गोविंदा के गाने पर किया जबरदस्त डांस, फिल्म को लेकर पूछा ये सवाल

सपना ने शेयर किया ये वीडियो

सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने पति वीर साहू के साथ रोमांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो में उनके पति ढलते सूरज के सामने छत पर खड़े दिख रहे हैं कि तभी सपना आती हैं और दोनों एक दूसरे के गले मिलते हैं और साथ में ढलते सूरज को देखते हैं। इसमें वीर साहू ब्लैक टीशर्ट और ब्लू पैंट्स पहने हुए हैं जबकि सपना ऑरेन्ज टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम पहने दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर सपना ने इस 'हार्टथ्रोब' कैप्शन दिया। दोनों का ये रोमांटिक वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और वो लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर कपल की तारीफ कर रहे हैं। 

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

सपना और वीर साहू की इस वीडियो पर कमेंट कर फैंस उन्हें बेस्ट कपल तक बता रहे हैं। कुछ फैंस ने कमेंट कर उनकी जोड़ी को बेहतरीन बताया। तो कुछ यूजर्स ने कमेंट कर उन्हें अपना फेवरिट कपल बताया। बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की सर्वाधिक लोकप्रिय लोक कलाकार हैं जिनकी फॉलोइंग बॉलीवुड सितारों जैसी ही है। उनकी एक झलक पाने को फैंस क्रेजी रहते हैं। 

ये भी पढ़ें: सपना चौधरी के इस गाने पर बेकाबू हुआ शख्स, लेट-लेट कर किया हाहाकारी डांस

साल 2020 में की थी शादी
मालूम हो कि सपना ने जनवरी 2020 में वीर साहू से शादी की थी। इसके बाद साल 2020 में ही वो एक बेटे की मां बनीं। सपना सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें व वीडियो तो शेयर करती हैं। वो अपने बेटे संग भी फोटोज पोस्ट कर चुकी हैं हालांकि उन्होंने अब तक बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर सपना के 4.9 मिलियन यानी 49 लाख फॉलोअर्स हैं, जिनके साथ वो खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती हैं। सपना के फैंस को उनकी तस्वीरें व वीडियो काफी पसंद आती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।