लाइव टीवी

Sapna Choudhary ने धूमधाम से मनाया पति वीर साहू का बर्थडे, बेटे के साथ इस अंदाज में आईं नजर

Updated Dec 18, 2020 | 13:38 IST

Sapna Choudhary with Husband and Baby: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में अपने पति वीर साहू का जन्‍मदिन मनाया। इस मौके पर उन्‍होंने अपने बेटे की झलक भी फैंस को दिखाई।

Loading ...
Sapna Choudhary with Husband and Baby
मुख्य बातें
  • डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में अपने पति वीर साहू का जन्‍मदिन मनाया।
  • इस मौके पर उन्‍होंने अपने बेटे की झलक भी फैंस को दिखाई।
  • इंस्‍टाग्राम पर स्‍टोरी शेयर कर सपना चौधरी ने द‍िखाई बेटे की फोटो।

Sapna Choudhary with Husband and Baby: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में अपने पति वीर साहू का जन्‍मदिन मनाया। वीर साहू के बर्थडे सेलेब्रेशन की तस्‍वीरें सपना चौधरी ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर लगाई हैं। तस्‍वीरों में सपना चौधरी ने अपने बेटे की झलक भी फैंस को दिखाई। एक तस्‍वीर में सपना चौधरी और वीर साहू नजर आ रहे हैं। जबकि दूसरी तस्‍वीर में सपना चौधरी, वीर साहू और उनकी गोद में बेटा नजर आ रहा है। वीर साहू के चेहरे पर केक लगा हुआ है। 

सपना चौधरी की ये तस्‍वीरें देखकर लग रहा है कि वीर साहू का जन्‍मदिन काफी धूमधाम से मनाया गया। तस्‍वीरों में सपना चौधरी काफी खुश नजर आ रही हैं। वहीं बैकग्राउंड में गुब्‍बारों से सजा हुआ वेन्‍यू नजर आ रहा है। इससे पहले सपना चौधरी ने अपनी तस्‍वीर साझा की थी जिसमें उनकी गोद में बेटा नजर आया था। सपना की इस तस्‍वीर को कई लाख यूजर्स ने लाइक किया था जबकि हजारों फैंस से कमेंट कर उनके बेटे को आशीर्वाद दिया था। 

अक्‍टूबर में बनी थीं मां

सपना चौधरी अक्‍टूबर के शुरुआती दिनों में मां बनी थीं।  सपना चौधरी के घर किलकारी गूंजने की खबर आई तो फैंस हैरान रह गए कि आखिर सपना चौधरी ने शादी कब की। फैंस ने यह भी सवाल उठाने शुरू किए कि क्‍या सपना चौधरी बिना शादी के मां बन गई हैं। इसके बाद सपना चौधरी के पति वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर खुशखबरी सुनाई और ट्रोलर्स को जवाब दिया था। बाद में उनकी मां नीलम ने बताया कि सपना चौधरी ने जनवरी 2020 में शादी कर ली थी। 

4 साल से थे रिलेशन में

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी और वीर साहू पिछले 4 सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। वीर साहू पेशे से सिंगर, कंपोजर, लिरिसिस्ट और एक्टर हैं और उन्‍हें हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है। सपना चौधरी की तरह वीर साहू भी जाट कम्युनिटी से हैं। सिंगिंग और एक्टिंग के कारण उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई छोड़ दी थी। वीर का पहला गाना थाड्डी- बड्डी काफी हिट हुआ था। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। पंजाबी फिल्म 'गांधी फिर आ गए' में काम किया था। वीर इसके अलावा अपनी फिटनेस पर भी खास ध्यान देते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।