लाइव टीवी

Photos: जान्हवी कपूर और सारा अली खान की दिखी दोस्ती, जिम से निकलते हुए दोनों इस अंदाज में आए नजर

Updated Dec 30, 2019 | 21:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Photos: जान्हवी कपूर और सारा अली बॉलीवुड के फेमस स्टारकिड में से एक हैं। दोनों इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही काफी चर्चा में रहें थे। वहीं हाल ही में जान्हवी और सारा की खास तस्वीर सामने आई है।

Loading ...
Janhvi kapoor and Sara Ali Khan
मुख्य बातें
  • एक साथ दिखे सारा अली खान और जान्हवी कपूर।
  • हाल ही में दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
  • जान्हवी कपूर अगले साल रूही अफ्जा, गुंजन सक्सेना जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी

जान्हवी कपूर और सारा अली खान बॉलीवुड में शानदार एंट्री की थी। दोनों की फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी। वहीं दोनों एक्ट्रेसेस इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रही हैं। हाल ही में सारा और जान्हवी को एक साथ स्पॉट किया गया। बता दें कि सारा अली खान और जान्हवी दोनों फिटनेस फ्रीक है। रोजाना वर्कआउट के अलावा दोनों सख्त डायट भी फॉलो करती हैं। 

हाल ही में सारा अली खान और जान्हवी कपूर को एक साथ स्पॉट किया गया। दरअसल सामने आई तस्वीर में दोनों जिम से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दोरान दोनों एकदूसरे से काफी बात कर रहे हैं। तस्वीर में सारा अली खान और जान्हवी के साथ एक्ट्रेस शर्मिन सहगल भी दिखाई दे रही हैं। बता दें कि शर्मिन हाल ही में फिल्म मलाल से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

इस फिल्म में उनके साथ जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी नजर आए थे। हाल ही में तीनों एक्ट्रेस को एक साथ देखा गया। इस दौरान तीनों ने मीडिया के सामने पोज भी दिए हैं। हाल ही में तीनों एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सामने आई इन तस्वीरों में सारा अली खान और जान्हवी शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं। बता दें कि जान्हवी ने वाइट कलर की शॉर्ट्स और सिल्वर कलर के क्राप टॉप में दिखाई दे रही हैं। जबकि सारा अली खान रेड कलर के पैंट और ब्लैक कलर के टीशर्ट में दिखाई दीं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में जान्हवी कपूर रूही अफ्जा, गुंजन सक्सेना जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। वहीं सारा अली खान इन दिनों कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वो वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।