लाइव टीवी

Sara Ali Khan Dance Video: केदारनाथ के गाने 'स्वीटहार्ट' पर सारा अली खान का डांस, फैंस को पसंद आया अंदाज

Updated Aug 19, 2020 | 17:19 IST

Sara Ali Khan Dance Video: बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह अपनी फ‍िल्‍म केदारनाथ के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

Loading ...
Sara Ali Khan Dance Video
मुख्य बातें
  • केदारनाथ फ‍िल्‍म के गाने पर सारा अली खान का डांस वायरल
  • सुशांत के अपोज‍िट इस फ‍िल्‍म से सारा ने क‍िया था डेब्‍यू
  • कुछ ही द‍िन में वीडियो को म‍िले लाखों व्‍यूज

Sara Ali Khan Dance Video: बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह अपनी फ‍िल्‍म केदारनाथ के गाने 'स्वीटहार्ट (Sweetheart Song)' पर डांस करती नजर आ रही हैं। सारा का यह वीडियो फैंस खूब शेयर कर रहे हैं। गाने में सफेद रंग का कुर्ता पहने सारा डांस प्रैक्टिस कर रही हैं और उनके एक्‍सप्रेशंस काफी दिलकश नजर आ रहे हैं। केदारनाथ सारा अली खान की पहली फ‍िल्‍म थी जिसमें वह बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं। 

सारा अली खान का यह वीडियो इंस्‍टाग्राम पर एक ग्रुप ने शेयर किया है जिसमें वह कई साइड डांसर्स के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो को तकरीबन 2 लाख व्‍यूज मिल चुके हैं। सारा अली खान के इस धांसू वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि सारा अली खान अपनी अदाकारी के साथ साथ अपने डांस के लिए भी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। 

खूब पसंद किया गया था ये गाना 

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फ‍िल्‍म केदारनाथ का स्‍वीटहार्ट गाना काफी पसंद किया गया था। यह गाना इन्‍हीं दोनों सितारों पर फ‍िल्‍माया गया था। फ‍िल्‍म के लिए सारा को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्‍द ही वरुण धवन के साथ कुली नंबर वन, अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे में दिखाई देंगी। 

कार्तिक की वजह से चर्चा में 

सारा अली खान इन दिनों कार्तिक आर्यन की वजह से चर्चा में हैं। खबर है कि सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाले कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने अब एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। कार्तिक आर्यन के लिए सारा अली खान ने 2018 में कॉफी विद करण में खुलेआम अपना कृश जाहिर किया था। सारा ने भी कार्तिक को अपनी पसंद बताया था। इसके बाद दोनों इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म लव आज कल-2 के लिए साथ आए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।