लाइव टीवी

करण जौहर की फिल्म में अब होगा खूब हंगामा, सारा अली खान के साथ अब इन दो एक्ट्रेसेज की होगी एंट्री

Updated Jun 10, 2022 | 15:58 IST

Janhvi Kapoor, Sara Ali Khan And Ananya Panday In Karan Johar's Film: करण जौहर की फिल्म में अब बड़ा धमाका होने वाला है। कहा जा रहा है कि करण की फिल्म में अब बाॅलीवुड की तीन अदाकाराएं की एंट्री होने वाली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Karan Johar
मुख्य बातें
  • करण जौहर की फिल्म में होगी तीन बॉलीवुड अदाकाराओं की एंट्री।
  • अब बेहद धमाकेदार होने वाली है करण जौहर की फिल्म। 
  • फिल्म कास्ट में शामिल हैं रणवीर सिंह और आलिया भट्ट।

Janhvi Kapoor, Sara Ali Khan And Ananya Panday In Karan Johar's Film: करण जौहर अब जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी लेकर आ रहे हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के साथ जया बच्चन, शबाना आजमी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज हो सकती है। हाल ही में यह खबर आई है कि करण जौहर के इस फिल्म में अब बॉलीवुड अदाकाराओं की तिकड़ी शामिल होने वाली है। पिंकविला की एक खबर के अनुसार, करण जौहर की फिल्म में अब जान्हवी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडे की एंट्री होगी।

Also Read: 'ब्रह्मास्त्र' में ऐसा होगा अमिताभ बच्चन का लुक, 15 जून को रिलीज होगा दमदार ट्रेलर

एक सोर्स ने यह जानकारी दी है कि इस फिल्म में जान्हवी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडे कैमियो रोल करने वाली हैं। सोर्स ने कहा कि 'बॉलीवुड इंडस्ट्री की यह तीन लीडिंग लेडीज रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में एक डांस नंबर में नजर आएंगी। इसके साथ वह इस फिल्म में कुछ और सींस में भी नजर आ सकती हैं। फिलहाल इस फिल्म की डिटेल्स को दर्शकों के साथ साझा नहीं किया गया है। लेकिन इन तीनों अदाकाराओं का कैमियो इस फिल्म में तय हो गया है।' 

Also Read: Nayanthara Vignesh Wedding: एक दूजे के हुए नयनतारा और विग्नेश, शादी में शामिल हुए शाहरुख खान

कहा जा रहा है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म का पूरा काम इस वर्ष सितंबर या अक्टूबर के महीने तक पूरा हो जाएगा। जिसके बाद करण जौहर इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू कर देंगे। करण जौहर ने अपनी नेक्स्ट फिल्म के लिए स्क्रिप्ट तैयार कर ली है। अपने 50वें जन्मदिन पर करण जौहर ने यह अनाउंस किया था कि वह अब एक्शन फिल्म पर काम करने वाले हैं। इस फिल्म की शुरुआत वह अगले साल अप्रैल के महीने में करेंगे। रणवीर सिंह के पाइप लाइन में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ सर्कस और बैजू बावरा भी है। वहीं आलिया भट्ट डार्लिंग, ब्रह्मास्त्र और बैजू बावरा जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।