लाइव टीवी

Love Aaj Kal: दोस्त से लेकर अफेयर और फिर ब्रेकअप तक, लव ट्राएंगल में ऐसे फंसा सारा,कार्तिक और अनन्या का रिश्ता

Updated Feb 12, 2020 | 19:06 IST

एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ जुड़ चुका है। लेकिन दोनों के साथ ही उनका रिश्ता खत्म हो गया, क्या इसकी वजह लव ट्राएंगल है?

Loading ...
Kartik Aaryan with Ananya Panday and Sara Ali Khan

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आज कल जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसे लेकर दोनों चर्चा में भी बने हुए हैं। दोनों इन दिनों तो अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं लेकिन इससे पहले दोनों का नाम जुड़ चुका है। दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आईं लेकिन उन्होंने खुद कभी इसे स्वीकार नहीं किया।

दरअसल सारा ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है और वो उनके साथ कॉफी डेट पर जाना पसंद करेंगी। सारा के इस बयान के बाद से दोनों को लेकर कई खबरें सामने आने लगीं।

रणवीर सिंह ने करवाई सारा- कार्तिक की मुलाकात

सारा और कार्तिक का नाम अक्सर खबरों में बना रहता था। इसके बाद एक वीडियो सामने आया जिसमें रणवीर सिंह कार्तिक और सारा को एक दूसरे से मिलवाते दिखे और इस दौरान उन्होंने दोनों का हाथ एक दूसरे को दिया। 

इसके बाद कार्तिक और सारा को साथ में इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल ऑफर हुई और दोनों के अफेयर तक की खबरें आने लगीं लेकिन दोनों ने खुद कभी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा। हालांकि दोनों अपने काम को लेकर कई बार साथ नजर आते थे और साथ में उनकी कई वीडियो और तस्वीरें भी सामने आईं थीं। लेकिन कुछ ही समय बाद खबरें आईं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है और बताया गया कि यह रिश्ता सारा ने खत्म किया था क्योंकि वो चाहती थीं कि फैंस उनके रिलेशनशिप से ज्यादा उनके काम को देखें।

अनन्या पांडे के साथ जुड़ने लगा कार्तिक का नाम

बताया जाता है कि सारा से अलग होने के बाद कार्तिक को एक्ट्रेस अनन्या पांडे का साथ मिला। दोनों साथ में फिल्म पति पत्नी और वो में काम कर रहे थे। दोनों अक्सर साथ में नजर आने लगे और उनके अफेयर की खबरें सामने आईं। दोनों कई बार डिनर डेट पर जाते हुए भी स्पॉट हुए और इस तरह सारा व अनन्या बॉलीवुड का नया कपल बन गए। मालूम हो कि सारा के बाद कॉफी विद करण में अनन्या ने भी कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताते हुए उनके साथ डेट पर जाने की इच्छा जाहिर की थी। 

दोनों के रिलेशनशिप को लेकर करण जौहर ने दिया हिंट

कार्तिक और आर्यन के रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रहीं थीं कि इसी बीच करण जौहर ने एक फोटो शेयर कर दोनों के रिश्ते को लेकर हिंट दिया। करण ने अपने साथ कार्तिक और अनन्या की एक फोटो शेयर की और इसके साथ लिखा, 'मुझे लग रहा है कि इस फोटो में मैं 'वो' हूं'। इसके बाद उनके फैंस को यकीन हो गया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

फिल्म प्रमोशन के लिए फिर साथ आए कार्तिक और सारा

इसके बाद कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपनी फिल्म लव आज कल के प्रमोशन के लिए एक बार फिर साथ आए। फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों एक दूसरे के साथ नॉमल बिहेव करते और हंसते बोलते हुए नजर आए, जबकि फैंस उम्मीद कर रहे थे कि दोनों के बीच कुछ अलग सिचुएशन देखने को मिलेगी। जबकि ऐसा नहीं हुआ और दोनों पहले की तरह ही अच्छे दोस्त दिखे। 

लव आज कल के ट्रेलर पर अनन्या पांडे ने किया था ये कमेंट

सारा और कार्तिक साथ आ गए और एक बार फिर दोनों खबरों में बने रहने लगे तो वहीं अनन्या और कार्तिक के रिश्ते को लेकर भी बीच में खबरें आती रहीं। तभी सारा- कार्तिक की फिल्म लव आज कल का ट्रेलर रिलीज हो गया। अनन्या ने लव आज कल के ट्रेलर पर प्यार लुटाते हुए लिखा, 'आना तो पूरी तरह आना, या तो आना ही मत'। जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। 

क्या फिर साथ हैं कार्तिक- सारा

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अब साथ हैं या नहीं इसे लेकर तो दोनों ने कोई पुष्टि नहीं की है लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों साथ नजर आते हैं और दोनों के बीच की केमिस्ट्री भी जबरदस्त है। फैंस ने तो दोनों को 'Sartik' नाम तक दे दिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।