लाइव टीवी

Love Aaj Kal: कार्तिक-सारा के किसिंग सीन पर चली सेंसर की कैंची, लव आज कल से हटाए गए बोल्‍ड सीन्‍स

Updated Feb 12, 2020 | 08:50 IST

Censor certificate for Love Aaj Kal: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल से सेंसर बोर्ड ने कुछ बोल्ड और किसिंग सीन को हटा दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Censor certificate for Love Aaj Kal
मुख्य बातें
  • लव आज कल पर चली सेंसर की कैंची
  • सारा और कार्तिक की फिल्म से हटाए गए बोल्ड सीन्स
  • कट्स के बाद इम्तियाज अली की फिल्म को मिला सर्टिफिकेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म लव आज कल को लेकर सुर्खियों में हैं। वे इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और इसमें कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस दौरान दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है। जैसा कि नाम से पता चलता है लव आज कल एक रोमांटिक फिल्म है। इसे हाल ही में सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिला है, लेकिन इस प्रक्रिया में बोर्ड मेंबर को कुछ सीन सही नहीं लगे और उन्होंने इसे फाइनल कट में बाहर कर दिया। इनमें किसिंग सीन और इंटिमेट सीन शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लव आज कल फिल्म की शुरुआत में एक किसिंग सीन था, जिसे अब हटा दिया गया है। इसके अलावा सारा और कार्तिक के कुछ इंटिमेट सीन्स पर भी सेंसर बोर्ड की कैंसी चली है। इन्हीं के साथ फिलम के मेकर्स को एक और लवमेकिंग सीन को बदलने के लिए कहा गया है और इसके दौरान कुछ चीजों को ब्लर करने के लिए भी कहा गया है। 

फिल्म में काफी ऑडियो भी सेंसर किया गया है। बोर्ड ने मेकर्स को कुछ डायलॉग्स और शब्दों को बदलने के लिए कहा है। इन्हीं सब बदलावों के साथ लव आज कल को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म में सारा-कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

इस फिल्म में दो अलग-अलग वक्त की लव स्टोरीज को दिखाया जाएगा। एक में कार्तिक और सारा रोमांस करेंगे, वहीं दूसरी में कार्तिक के साथ आरुषि शर्मा नजर आएंगी। ये फिल्म वेलेंटाइन्स डे के मौके पर यानि 14 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।