लाइव टीवी

Dil Bechara: ये बातें केवल पिता सैफ और सुशांत से करती थीं सारा अली खान, दिल बेचारा की रिलीज पर लिखा पोस्ट

Updated Jul 24, 2020 | 22:26 IST

Sara Ali Khan On Dil Bechara: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा डिजनी प्लस और हॉटस्टार में रिलीज हो गई है। इस मौके पर सारा अली खान ने भी सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

Loading ...
Sara Ali Khan, Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा रिलीज हो गई है।
  • सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर सुशांत और अपने पिता सैफ अली खान की फोटो शेयर की।
  • सारा ने पोस्ट के साथ बताया कि उनके पिता और सुशांत में क्या समानता है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हो गई है। बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के साथ फोटो शेयर की है। 

सारा अली खान ने सैफ अली खान, सुशांत सिंह राजपूत, संजना संघी और मुकेश छाबड़ा की फोटो शेयर की है। सारा ने फोटो के साथ लिखा- 'केवल ये दोनों जेंटलमैन ही मुझसे जीन पॉल सार्त्र, वॉन गफ, टेलिस्कोप, तारामंडल, गिटार के बारे में बात करते थे।'

सारा आगे लिखता हैं- नॉर्थन लाइट्स, पिंक फ्लॉयड, नुसरत साहब और एक्टिंग तकनीक के बारे में बात करती थीं। आखिरी में अब ये चीज आप दोनों में एक जैसी है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ के हीरो थे। 

अंकिता और रिया चक्रवर्ती  ने लिखा पोस्ट
सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। अंकिता लोखंडे ने दिल बेचारा के पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'पवित्र रिश्ता से दिल बेचारा तक। एक आखिरी बार।'    
 
रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'तुम्हें देखने के लिए मुझे अपने अंदर हर पल शक्ति चाहिए होगी! तुम यहां मेरे साथ हो, मुझे पता है तुम हो, मैं तुम्हें और तुम्हारे प्यार को सेलिब्रेट करूंगी। तुम मेरी जिंदगी के हीरो हो।'

आते ही छाई दिल बेचारा 
दिल बेचारा रिलीज होने के बाद ही छा गई है। फिल्म क्रिटिक्स फिल्म को बेहतरीन रिव्यू दे रहे हैं। वहीं, IMDB में फिल्म की रेटिंग 10 तक पहुंच गई है। फिल्म रिलीज होने के कुछ घंटों में ही एक हजार से ज्यादा यूजर्स ने फिल्म को 10 रेटिंग दी है। 


दिल बेचारा फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट संजना संघी है। इसके अलावा फिल्म में स्वास्तिका मुखर्जी भी हैं। वहीं, इस फिल्म में सैफ अली खान का भी गेस्ट अपीरियंस है। वह सिंगर अभिमन्यू वीर के किरदार में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।