लाइव टीवी

आलिया भट्ट की फिल्म का डायलॉग बोलते हुए रोने लगीं सारा अली खान, फैंस बोले- ओवर एक्टिंग की दुकान

Updated Feb 26, 2020 | 20:50 IST

Sara ali khan viral video: एक्ट्रेस सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो आलिया भट्ट का मशहूर डायलॉग बोलती दिख रही हैं। इस वीडियो को देख फैंस उन्हें ओवर एक्टिंग की दुकान कह रहे हैं।

Loading ...
Sara Ali Khan
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो आलिया भट्ट के एक मशहूर को बोलती नजर आ रही हैं
  • इस डायलॉग को बोलते हुए सारा रोने की एक्टिंग करने लगती हैं
  • सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और फैंस इसे ओवर एक्टिंग कह रहे हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री की सबसे कूल अभिनेत्रियों में से एक हैं। सारा की अक्सर कोई तस्वीर या वीडियो सामने आती रहती हैं जिसे लेकर वो चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सारा का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दरअसल हाल ही में एक शो के दौरान जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर ने सारा को आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय का मशहूर डायलॉग 'मेरे बॉयफ्रेंड के साथ गुलु गुलु करेगी तो धोपदूंगी ना उसको' को तीन अलग- अलग तरीके से बोलने को कहा गया। 

इस वीडियो में पहले तो सारा इस डायलॉग को सीरियस होकर बोलती हैं और तीसरी बार में वो रोते (एक्टिंग) हुए इस डायलॉग को बोलती हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसपर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि इस वीडियो में सारा ओवर एक्टिंग कर रही हैं तो वहीं कुछ फैंस का यह भी कहना है कि इस वीडियो में वो क्यूट लग रही हैं। हालांकि फैंस के लिए यह तय करना थोड़ा मुश्किल हो गया है कि सारा इस वीडियो में क्यूट लग रही हैं या ओवर एक्टिंग कर रही हैं। मालूम हो कि हाल ही में आलिया ने गली बॉय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता है। फिल्म में वो एक मुस्लिम लड़की के रोल में नजर आईं थीं। 

सारा अली खान की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आईं थीं। इसके बाद उसी साल रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्म सिम्बा रिलीज हुई। साल 2019 में सारा की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई और इस साल वेलेंटाइन डे के मौके पर उनकी और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल रिलीज हुई जो कि साल 2009 में रिलीज हुई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आज कल की सीक्वल है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।