लाइव टीवी

सारा अली खान को फूटी आंख नहीं सुहाती रिमेक फिल्में, बताया किस तरह के किरदारों के लिए होती जा रही हैं लालची

Updated Feb 07, 2022 | 17:34 IST

Sara Ali Khan Wants To Stay Away From Remake Films: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सारा अली खान अपने शानदार अभिनय से लोगों को अपना कायल बना रही हैं। हाल ही में अदाकारा ने अपने फिल्मी करियर से जुड़ी कुछ बात कह दी जिसकी वजह से अब वह चर्चा का विषय बन गई हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sara Ali Khan
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं सारा अली खान। 
  • अदाकारा ने बताया अब वह रहना चाहती हैं रिमेक फिल्मों से दूर। 
  • एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कुछ रोल्स के लिए होती जा रही हैं लालची। 

Sara Ali Khan Revealed She Wants To Stay Away From Remake Films: आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद सारा अली खान अब हर जगह छा गई हैं। उनके जबरदस्त अभिनय ने करोड़ों दिलों को अपना दीवाना बना दिया है। लेकिन हाल ही में अदाकारा ने अपने फिल्मी करियर से जुड़ी ऐसी बात कर दी है जिसकी वजह से वह चर्चा का विषय बन गई हैं। अदाकारा ने एक पोर्टल से बात करते हुए यह साझा किया की वजह अपने फिल्मी करियर में किस तरह की फिल्में करना चाहती हैं वहीं किन फिल्मों से वह दूर रहना चाहती हैं। इसके साथ सारा अली खान ने यह भी खुलासा किया कि कुछ ऐसे रोल्स पर भी उनकी नजर है जिनके लिए वह लालची होती जा रही हैं। 

Also Read: Guess the Name: पूरे ब्रह्मांड में अपनी खूबसूरती का लोहा मनवा चुकी है ये बच्ची, 46 की उम्र में भी चलाती है हॉटनेस का जादू

सारा अली खान को फूटी आंख नहीं सुहाती रिमेक फिल्में

फिल्म अतरंगी रे में दर्शकों को सारा अली खान की प्रतिभा साफ नजर आई थी। अदाकारा ने इस फिल्म में कॉमेडी के साथ इंटेंस रोल भी निभाया था जो किसी भी एक्टर के लिए एक साथ दो किस्म के इमोशन को अदा करना मुश्किल हो जाता है। लेकिन सारा अली खान ने बखूबी अपने किरदार को निभाया। अब अदाकारा ने एक पोर्टल से बात करके हुए फिल्मों के लिए अपनी पसंद और नापसंद का खुलासा किया है। अदाकारा ने कहा कि किसी भी फिल्म को करने से पहले वह स्क्रीन टाइम और रोल देखती हैं। अब जब उन्हें आनंद एल राय की फिल्म में काम करने का मौका मिला तो वह अपने फिल्मे करियर के लिए हर तरह की फिल्में करना चाहती हैं। लेकिन कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनसे वह कोसों दूर रहना चाहती हैं। 

Also Read: Fact Check: क्या शाहरुख खान ने लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर 'थूका'? जानें इस दावे की हकीकत

यह फिल्म कोई और नहीं बल्कि रिमेक फिल्में हैं। अदाकारा ने बताया की वह फिलहाल रिमेक फिल्मों से दूर रहना चाहती हैं। इसके साथ अदाकारा ने यह भी कहा कि वह अब ऐसे रोल्स को लिए लालची होती जा रही हैं जो विचारपूर्ण और भावपूर्ण हों। इसके साथ अदाकारा ने यह भी कहा कि वह अपने किरयर में रोहित शेट्टी और आनंद एल राय के साथ और काम करना चाहती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।