लाइव टीवी

Sara Ali Khan Video: ट्रांसफॉर्मेशन से पहले ऐसी दिखती थीं सारा अली खान, शेयर किया पुराना फनी वीडियो

Updated Jan 28, 2020 | 09:30 IST |

Sara Ali Khan throwback Video: हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे अपनी फ्रेंड्स के साथ मस्ती करते हुए दिख रही हैं। इसमें सारा को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sara Ali Khan throwback Video
मुख्य बातें
  • सारा अली खान का वीडियो देख उन्हें पहचानना हुआ मुश्किल
  • थ्रोबैक वीडियो में ऐसी दिखीं सारा
  • सारा जल्द ही फिल्म लव आज कल में नजर आएंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म लव आज कल को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने फिल्म का प्रमोशन भी जोर-शोर से शुरू कर दिया है। सारा ने फिल्मों में आने से पहले अपना वजन बहुत कम किया था। उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन तारीफ के काबिल हैं। हालांकि सारा आज भी अपनी थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वे एक प्लेन में अपनी दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सारा की दोनों दोस्त सो रही हैं और वे एक फनी वीडियो बना रही हैं। वीडियो के बैकग्रांउड में पुराना हिंदी गाना 'सर जो तेरा चकराए' चल रहा है। यहां सारा काफी हैवी नजर आ रही हैं। 

वे एक वाइट सूट में ग्रीन दुपट्टा लगाए दिख रही हैं। नो-मेकअप लुक में वे चश्मा लगाए दिख रही हैं। भले ही ये वीडियो सारा के ट्रांसफॉर्मेशन से पहले का हो, लेकिन वे इसमें बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। इसमें वे लगातार हंसते हुए दिख रही हैं। इसके साथ सारा ने लिखा कि पेश है सारा का सारा सारा। वीडियो और ट्रांसफॉर्मेशन क्रेडिट: नम्रता पुरोहित।

बता दें कि पहले सारा का वजन काफी ज्यादा था। उन्होंने कॉफी विद करण में बताया था कि उन्हें पीसीओडी था। जिस वजह से उनका वजन बहुत बढ़ गया था। लेकिन सारा ने कड़ी मेहनत की और अपना वजन बहुत कम कर लिया। अब वे बिल्कुल फिट नजर आती हैं। फिल्म की अगर बात करें तो लव आज कल में सारा के साथ कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। इम्तियाज अली की ये फिल्म वेलेंटाइन्स डे के मौके पर यानि 14 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।