लाइव टीवी

साल 2000 से शूटिंग करने का इंतजार कर रही हैं Sara Ali Khan, चनिया चोली में बचपन की फोटो शेयर कर किया खुलासा

Updated Nov 07, 2019 | 16:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sara Ali Khan childhood photos: सारा अली खान ने कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं। इन बचपन की तस्वीरों में सारा बेहद क्यूट लग रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sara Ali Khan
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने शेयर की बचपन की फोटोज
  • इन तस्वीरों में सारा का अंदाज बेहद क्यूट है
  • सारा फिलहाल कुली नं. 1 की शूटिंग कर रही हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों फिल्म कुली नं. 1 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वे वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। अपनी स्टाइलिश फोटोज के साथ-साथ सारा शूटिंग की फोटोज, अपने परिवार और दोस्तों के साथ भी फोटोज शेयर करती रहती हैं। पिछले साल फिल्मों में डेब्यू करने वाली सारा ने बताया कि वे साल 2000 से शूट करने का इंतजार कर रही थीं।

दरअसल सारा ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा चनिया चोली पहने हुए बेहद क्यूट लग रही हैं। इस दौरान सारा लिपस्टिक से लेकर बिंदी, काजल तक पूरे मेकअप में दिख रही हैं। दूसरी फोटो में उन्होंने हैवी जूलरी पहने हुए सिर पर दुपट्टा लगाए दिख रही हैं। वहीं आखिरी फोटो में वे एक क्यूट-सा पोज दे रही हैं। इन फोटोज के साथ सारा ने लिखा कि साल 2000 से मेरे शॉट का इंतजार है। सारा की ये फोटोज उनके फैंस को भी बहुत पसंद आ रही है। आधे घंटे से भी कम वक्त में इन फोटोज पर डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

हाल ही में मीडिया से बातचीत में सारा से पूछा गया था कि अगर वे एक्टिंग में नहीं आती तो वे क्या करती। इस पर सारा ने जवाब दिया कि अगर मैं एक्टिंग नहीं करती तो वकील या नेता होती। उन्होंने आगे कहा कि अभी भी इसके लिए देरी नहीं हुई है। वे बात में राजनीति ज्वॉइन कर सकती हैं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सारा, डेविड धवन की फिल्म कुली नं. 1 कर रही हैं। ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा सारा, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म आज कल में भी दिखेंगी। फैंस को इम्तियाज अली की इस फिल्म का काफी इंतजार है, ये एक रोमांटिक फिल्म है। ये अगले साल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।