लाइव टीवी

Sara Ali Khan Durga Puja: दुर्गा पूजा के लिए कोलकाता पहुंची सारा अली खान, पंडाल की फोटोज की शेयर

Updated Oct 08, 2019 | 10:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सारा अली खान हाल ही में दुर्गा पूजा के लिए कोलकाता पहुंची। उन्होंने अपने दोस्तों के साथ पंडाल की फोटोज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sara Ali Khan Durga Puja photos
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने कोलकाता में की दुर्गा पूजा
  • देसी अवतार में सारा ने जीता फैंस का दिल
  • सारा इन दिनों कुली नं. 1 की शूटिंग कर रही हैं

इन दिनों पूरे देश में फेस्टिवल सीजन चल रहा है। दुर्गा पूजा और दशहरे की धूम है। आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी त्योहारों के इस सीजन को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान दुर्गा पूजा के लिए कोलकाता पहुंची। यहां उन्होंने दोस्तों के साथ मिलकर इस पर्व को मनाया। जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

दरअसल सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दुर्गा पूजा की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इनमें वे कोलकाता के एक पंडाल में अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। यहां वे एक बेबी पिंक कुर्ते और पैंट्स में दिख रही हैं। उन्होंने इसके साथ मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है। सारा का देसी लुक देखने लायक है। उन्होंने अपने लुक को पिंक चूड़ियों से एक्सेसराइज किया है। सटल मेकअप के साथ सारा ने अपने बालों को खुला रखा है।

इससे पहले सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिनमें उनकी मां अमृता सिंह नजर आ रही थीं। इसमें अमृता के आगे तीन प्लेट्स में सजा डोसा रखा था और वे वीडियो में अपना चेहरा छिपा रही थीं। इसके साथ ही सारा ने लिखा जब मैं और मम्मी खाने के लिए बाहर निकले। हम डाइटकी चिंता नहीं करते, सिर्फ चीट करते हैं। इसी के साथ सारा ने शायरी भी की। उन्होंने हैशटैग्स लगाते हुए लिखा, 'कुश्ती की तैयारी, भारी सवारी, मेरा मां प्यारी, सारा की शायरी।'

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सारा, वरुण धवन के साथ कुली नं. 1 की शूटिंग कर रही हैं। डेविड धवन की ये फिल्म अगले साल 1 मई 2020 को रिलीज होगी।

इसके अलावा अगले साल सारा की इम्तियाज अली निर्देशत फिल्म भी थिएटर में आएगी। इस फिल्म में उनकी जोड़ी चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ बनेगी। ये फिल्म वेलेंटाइन्स डे के मैके पर 14 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।