लाइव टीवी

सारा अली खान की ये फोटो देख घूम गया फैंस का दिमाग, कमेंट कर पूछा- ये आप हो या तैमूर?

Updated Jan 11, 2020 | 20:21 IST

Sara Ali Khan Childhood Photo: सारा अली खान ने हाल ही में अपनी एक बचपन की एक फोटो शेयर की है जिसे देख फैंस का दिमाग घूम गया है।

Loading ...
Sara Ali Khan and Taimur Ali Khan
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है
  • सारा की इस फोटो को देखकर फैंस का दिमाग घूम गया है
  • सारा की इस तस्वीर को देख फैंस समझ नहीं पा रहे कि ये सारा हैं या उनके भाई तैमूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बचपन की एक फोटो शेयर की है जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही हैं। सारा ने अपनी जो फोटो शेयर की उसमें वो पिंक कलर की चैक्स फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं जिसके साथ उन्होंने रेड क्रॉक्स पहने। इस फोटो में वो टेलेस्कोप पकड़े हुए दिख रही हैं।

सारा की ये फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और वो कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। सारा की इस फोटो को देखकर उनके कुछ फैंस का दिमाग घूम गया है और वो समझ नहीं पा रहे कि यह फोटो सारा की है या उनके भाई तैमूर अली खान की। इस फोटो में सारा बिलकुल सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे और अपने भाई तैमूर अली खान की तरह लग रहीं हैं। सारा के फैंस का भी यही कहना है कि इस फोटो में वो तैमूर का फीमेल वर्जन लग रही हैं।  

मालूम हो कि हाल ही में सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गईं थीं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं और अपनी तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर करती रहीं। सारा ने अपनी कई बिकिनी तस्वीरें भी पोस्ट की थीं जिन्हें लेकर वो काफी चर्चा में रहीं थीं। 

बता दें कि सारा ने साल 2018 में फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद 2018 में ही वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में दिखीं। इसके बाद साल 2019 में सारा की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई, हालांकि इस साल वो रुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में दिखाई देंगी। इसके अलावा सारा कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म आजकल में भी नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।