लाइव टीवी

Sara New York Photos: विदेश में सर्दियों का मजा ले रही हैं सारा, बार-बार न्यूयॉर्क जाने की बताई खास वजह

Updated Nov 23, 2019 | 23:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sara Ali Khan Vacation Photos: सारा अली खान इन दिनों कुली नं. 1 की शूटिंग से ब्रेक लेकर न्यूयॉर्क में वेकेशन मना रही हैं। उन्होंने यहां की कुछ फोटोज शेयर की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sara Ali Khan New York Photos: सारा अली खान के न्यूयॉर्क वेकेशन की फोटोज
मुख्य बातें
  • सारा अली खान न्यूयॉर्क में ले रही हैं छुट्टियां का मजा
  • न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ही सारा ने की थी पढ़ाई
  • सारा अली खान फिल्म कुली नं. 1 में वरुण धवन के साथ आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने पिछले साल ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आते ही उन्होंने अपने कई फैंस बना लिए। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ उन्होंने अपने सरल बर्ताव से भी लोगों का दिल जीत लिया। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा इन दिनों न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रही हैं। वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज और बूमरैंग वीडियो अपलोड किए हैं। इनमें वे न्यूयॉर्क की सर्दियों का मजा लेते हुए दिख रही हैं। यहां वे एक वाइट टी-शर्ट के साथ मैचिंग ट्रेक पैंट्स पहने दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को एक पिंक पफर जैकेट से लेयर किया है। साथ ही उनके फरी ईयरमफ भी बेहद क्यूट लग रहे हैं। सारा ने अपने लुक को ब्लैक स्लिंग बैग और वाइट स्पोर्ट्स शूज से पूरा किया है। ये फोटोज और वीडियो देखकर लग रहा है कि सारा न्यूयॉर्क में वेकेशन काफी एंजॉय कर रही हैं।

इनके साथ ही सारा ने ये भी बताया कि वे बार-बार क्यों न्यूयॉर्क जाती रहती हैं। इस पोस्ट के साथ सारा ने लिखा कि जब लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं अनिवार्य रूप से न्यूयॉर्क क्यों जा रही हूं या मैं इसे क्यों याद करती हूं, तो मैं चाहती हूं कि मैं उन्हें यह बता सकूं कि ऐसा इसलिए है क्योंकि मुझे मेरे हिस्से की याद आती है, जो मैं हमेशा यहां छोड़ जाती हूं। सारा ने न्यूयॉर्क की कुछ और फोटोज भी शेयर की हैं।

बता दें कि सारा अली खान ने अपनी पढ़ाई न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पूरी की थी। तब वे काफी वक्त रही थीं। शायद इसी वजह से वे इसे अपनी जिंदगी का एक हिस्सा मानती हैं। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वे रणवीर सिंह के साथ सिम्बा में नजर आईं, जो ब्लॉकबस्टर रही।

सारा, वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नं. 1 में नजर आने वाली हैं। इसकी शूटिंग से ब्रेक लेकर ही वे वेकेशन के लिए गई हैं। ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी। इसके अलावा वे कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म आज कल में भी दिखने वाली हैं। ये इम्तियाज अली की फिल्म है, जो अगले साल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।