लाइव टीवी

दादी शर्मिला टैगोर की बायोपिक पर सारा अली खान ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोलीं- उनको मैच कर पाना....

Updated Sep 15, 2022 | 22:45 IST

Sharmila Tagore Biopic : सारा अली खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। एक्ट्रेस से जब एक पूछा गया कि क्या वो अपनी दादी शर्मिला टैगोर की बायोपिक में काम करेंगी। एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला बयान।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
sara ali khan and sharmila tagore
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने कम समय में अपनी अलग पहचान बनाई हैं
  • एक्ट्रेस इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं
  • जब सारा से पूछा गया कि अपनी दादी शर्मिला टैगोर की बायोपिक में करेंगी काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से लोगों की दिल में अलग पहचान बनाई हैं। सारा अपनी फिल्मों के अलावा अपने चुलबुले अंदाज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सारा एक एक्टर के तौर पर अलग - अलग रोल्स को निभाने की कोशिश कर रही हैं। 

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस से हाल ही में एक फैन ने पूछा कि क्या आप अपनी दादी शर्मिला टैगोर की बायोपिक में काम करेंगी? एक्ट्रेस ने कहा ये बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है। वो बहुत ग्रेसफुल हैं। उनको मैच करना आसान काम नहीं है। मुझे नहीं पता कि मैं उन्हें मैच कर पाउंगी या नहीं। एक्ट्रेस ने कहा मैंने कभी भी अपनी दादी से फिल्मों और काम को लेकर कोई चर्चा नहीं की है।

शर्मिला टैगोर से सारा अली खान शेयर करती हैं खास बॉन्ड

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं बड़ी अम्मा से बहुत बातें करती हूं लेकिन कभी अपने काम और फिल्मों को लेकर उनसे बात नहीं करती हूं। हमारे पास कई और चीजें है, जिस पर हम बात कर सकते हैं। उन्हें सभी चीजों के बारे में जानकारी होती हैं। हम अलग-अलग मुद्दों पर बात करते हैं।

ये भी पढ़ें - Dahan Web series: रिलीज को तैयार टिस्का चोपड़ा की दहन, जानें कास्ट, कहानी से लेकर रिलीज डेट की पूरी जानकारी

शर्मिला टैगोर अपने जमाने की सुपरहिट एक्ट्रेसेस में से एक थीं। आज भी लोग उन्हें कश्मीर की कली, आराधना,सफर, अमर प्रेम जैसी कई फिल्मों के लिए जानते हैं। वहीं, सारा अली खान की वर्फ फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लक्ष्मण उतेकर की अपकमिंग फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट में नजर आएंगी। एक्ट्रेस को आखिरी बार अतरंगी रे में धनुष और अक्षय कुमार के साथ देखा गया था। दर्शकों को सारा की एक्टिंग खूब पसंद आई थी। ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज हुई थी। सारा ने केदारनाथ से फिल्मों में डेब्यू किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।