लाइव टीवी

Sara on Taimur: तैमूर के बड़े होकर एक्टर बनने पर सारा ने दिया रिएक्शन, भाई की पढ़ाई को लेकर कही ये बात

Updated Feb 17, 2020 | 17:58 IST

Sara Ali Khan talks about Taimur: सारा अली खान से हाल ही में तैमूर के बारे में बात की गई। उनसे पूछा गया कि उन्होंने कभी तैमूर के एक्टर बनने की कल्पना की है। जिस पर लव आज कल एक्ट्रेस ने ये जवाब दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sara Ali Khan talks about Taimur Ali Khan
मुख्य बातें
  • तैमूर को लेकर बोलीं सारा अली खान
  • तैमूर के एक्टर बनने पर कही ये बात
  • सारा की फिल्म लव आज कल 14 फरवरी को ही रिलीज हुई है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म लव आज कल हाल ही में वेलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हुई है। इस रोमांटिक फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन नजर आ रहे हैं। फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान सारा से उनके छोटे भाई, सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर के बारे में भी पूछा गया।

सारा, तैमूर को लेकर काफी ओपन रहती हैं और उनके बारे में कई बार बात भी करती हैं। तैमूर बॉलीवुड के फेवरेट स्टार किड्स में से एक हैं। ऐसे में उन्हें लेकर हमेशा खबरें आती रहती हैं। हाल ही में एक वेबसाइट ने सारा से पूछा कि क्या वे तैमूर की एक एक्टर में रूप में कल्पना करती हैं। इस पर सारा ने जवाब दिया कि मुझे लगता है, सच्चाई यह है कि जो फिल्म परिवारों से हैं, उन लोगों पर सामान्य रूप से बहुत छानबीन की जाती है। जो कभी-कभी हानिकारक हो सकती है।

सारा ने बताया कि ये अभी बहुत मजेदार और गेम लगता है, पर मुझे लगता है कि उनके (तैमूर) के लिए ये जरूरी है कि वो पहले पढ़ाई करें और सोचें कि वे जिंदगी में क्या करना चाहते हैं। सारा ने इस बारे में भी बात की कि उनके वक्त से अब तक फिल्मी परिवारों से आने वाले बच्चों के जिंदगी पर अटेंशन कितना बढ़ गया है।

तैमूर फिलहाल मुंबई में करेंगे पढ़ाई
गौरतलब है कि तैमूर के भविष्य को लेकर अक्सर बातें होती रहती हैं। हाल ही में खबरें आईं थीं कि वे 12-13 साल की उम्र में बोर्डिंग स्कूल जा सकते हैं। क्योंकि ये पटौदी परिवार की परंपरा रही है। सैफ के दोनों बच्चे सारा और इब्राहिम ने भी इस परंपरा को पूरा किया था। लेकिन फिलहाल वे मुंबई में ही जूनियर क्लास की पढ़ाई करेंगे। उनके लिए बड़े स्कूल की तलाश जारी है।

सारा की आने वाली फिल्में
वहीं सारा की अगर बात करें तो लव आज कल में उनके और कार्तिक के अलावा आयुषी शर्मा और रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में हैं। इम्तियाज अली की इस फिल्म में दो अलग-अलग वक्त की लव स्टोरी दिखाई गई है। इसके बाद सारा कुली नं. 1 में वरुण धवन के साथ दिखेंगी। वहीं वे आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में साउथ सुपरस्टार धनुष और अक्षय कुमार के साथ भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अगले साल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।