लाइव टीवी

रियल लाइफ में बेहद फनी हैं Sara Ali Khan, भाई के साथ मस्ती करते हुए वीडियो वायरल

Updated Oct 29, 2019 | 19:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सारा अली खान बेहद कम समय में लोगों के दिल में खास जगह बनाई है। एक्टिंग हो या फिर उनका सेंस ऑफ ह्यूमर, हमेशा लोगों के बीच चर्चा में बना रहता है। हाल ही में उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Loading ...
sara ali khan video
मुख्य बातें
  • भाई इब्राहिम संग सारा अली खान खूब मस्ती करती हैं
  • हाल ही में दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग देखते बन रही है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इनदिनों चर्चा में हैं। बता दें कि एक्ट्रेस किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। इन वीडियो में वो अपने भाई इब्राहिम के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। उनका ये अंदाज लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी सारा और इब्राहिम का वीडियो काफी पसंद किया जा चुका है।

सारा अली खान ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- 'हैप्पी न्यू ईयर, जीवन बहुत छोटा है- जिए, हंसे, प्यार करें और मच्छरों से बचें' । इस वीडियो में वो और इब्राहिम  knock knock गेम खेलते हैं। जिसमें सारा अपने भाई से कहती हैं कि वे जल्दी से कुछ मजेदार और फनी कहे। वीडियो में जब जब इब्राहिम  knock knock कहते हैं, सारा उनका मजाक उड़ाती हैं और कहती है- it’s a mosquito!

बता दें कि सारा इस तरह उनसे तीन बार सवाल करती हैं और उनके साथ मस्ती करती दिखाई देती हैं। इस दौरान दोनों की बॉन्डिंग बेहद जबरदस्त नजर आ रही हैं।

रियल लाइफ में सारा और इब्राहिम एकदूसरे के साथ काफी क्लोज हैं। वहीं सारा और इब्राहिम का बॉन्ड सिबलिंग गोल्स देता है। सोशल मीडिया पर दोनों का प्यार कई बार देखने को मिला है। बता दें कि हाल ही में दोनों दिवाली पार्टी में साथ नजर आए थे। इस दौरान अमृता सिंह भी नजर आईं थी। पार्टी में तीनों ने फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए। इस दौरान तीनों की कई तस्वीरें वायरल हुई थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान इन दिनों वरुण धवन स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी हैं। केदारनाथ और सिम्बा के बाद एक्ट्रेस लोगों की पसंदीदा एक्ट्रेस की लिस्ट में हैं। बता दें कि एक्ट्रेस आने वाले दिनों में इम्तियाज अली की फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वो कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।