लाइव टीवी

Kangana Ranaut के साथ पिता Aditya Pancholi के अफेयर पर बोले Sooraj Pancholi, कहा - 'ये उनका आपसी मुद्दा था'

Updated Nov 07, 2019 | 23:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने अपने पिता आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अफेयर पर खुल कर बात की।

Loading ...
Sooraj Pancholi, Aditya Pancholi, Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • सूरज पंचोली ने पिता आदित्य पंचोली के अफेयर पर तोड़ी चुप्पी
  • कंगना रनौत के साथ रहा आदित्य पंचोली का अफेयर
  • सूरज पंचोली फिल्म सैटेलाइट शंकर में नजर आने वाले हैं

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली इन दिनों अपनी नई फिल्म सैटेलाइट शंकर को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने साल 2015 में फिल्म हीरो से डेब्यू किया था। लंबे वक्त तक वे बड़े पर्दे से गायब रहे, लेकिन अब करीब चार साल बाद उनकी फिल्म सैटेलाइट शंकर रिलीज होने वाली है। सूरज अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं। वहीं उनके पिता आदित्य पंचोली के साथ कई विवाद जुड़े हुए हैं। हाल ही में सूरज ने अपने पिता आदित्य और कंगना रनौत के अफेयर को लेकर खुलकर बात की।

सूरज की मां जरीना वहाब पहले ही बता चुकी हैं कि आदित्य और कंगना साढ़े चार साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सूरज से उनके माता-पिता के मतभेदों और आदित्य पंचोली के कंगना के साथ अफेयर के बारे में पूछा गया। इस पर सूरज ने कहा कि ये उनका अपना मुद्दा था। मैं इसमें नहीं पड़ता। मैंने अपने ज्यादातर वक्त अपने दादा-दादी के साथ बिताया है। मुझे लगता है कि ये मेरे पैरेंट्स का निजी मामला था और उन्होंने इसे सुलझा लिया है। हर कोई उतार-चढ़ाव से गुजरता है। जो कुछ भी हुआ, मैं उससे खुश नहीं हूं, लेकिन ये उनकी जिंदगी है।

सैटेलाइट शंकर एक्टर से जब पूछा गया कि क्या उनका मां उनकी बड़ी ताकत हैं, तो उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से, पूरे परिवार के लिए। मेरे पिता भी ये जानते हैं। हालांकि वे लंबे, फिट और आक्रामक हैं, लेकिन मेरी मां फिर भी उनसे मजबूत हैं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सैटेलाइट शंकर में सूरज भारतीय सेना के जवान बने हैं। इस फिल्म को इरफान कमल ने डायरेक्ट किया है। सूरज की सैटेलाइट शंकर 8 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। इसकी सीधी टक्कर मोतीचूर चकनाचूर और मरजावां से होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।