लाइव टीवी

फिल्म मेकर सतीश कौशिक ने इस एयरलाइंस पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- पैसा कमाने के लिए अपनाते हैं गलत तरीका 

Updated May 26, 2022 | 17:54 IST

Satish Kaushik Accuses Airline: जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म मेकर सतीश कौशिक एक हादसे की वजह से सुर्खियों में छा गए हैं। उन्होंने एक एयरलाइंस पर गलत तरीके से पैसा कमाने का आरोप लगाया है। 

Loading ...
Satish Kaushik
मुख्य बातें
  • जाने-माने फिल्म मेकर हैं सतीश कौशिक।
  • सतीश कौशिक ने गो फर्स्ट एयरलाइनंस पर लगाया गंभीर आरोप।
  • कहा पैसे कमाने के लिए अपनाते हैं गलत तरीका।

Satish Kaushik Accuses Airline: फिल्म मेकर और बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए निजी एयरलाइन गो फर्स्ट पर यात्रियों से पैसे कमाने के लिए संदिग्ध साधनों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। उन्होंने हाल के एक बुरे अनुभव के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने एक विशेष सीट के लिए अतिरिक्त पैसे का भुगतान किया लेकिन एयरलाइन ने कथित तौर पर उस सीट को किसी और को बेच दिया।

Also Read: Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन की फिल्म पर लगा फैट- शेमिंग का आरोप, उड़ाया गया बच्चे के मोटापे का मजाक

सतीश ने बुधवार सुबह ट्विटर पर बताया कि उन्होंने मुंबई से देहरादून के लिए गो फर्स्ट फ्लाइट में बीच की सीट के लिए 25,000 रुपये दिए थे। बाद में उन्हें पता चला कि वही सीट किसी अन्य यात्री को भी बेची गई थी। अभिनेता ने लिखा कि यह बहुत दुखद है कि गो फर्स्ट एयरवेज को यात्रियों से पैसे कमाने के लिए संदिग्ध तरीकों का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। मेरे कार्यालय ने 23 जून के लिए मुंबई से देहरादून के लिए पहली पंक्ति में दो सीटें (सतीश कौशिक/अजय राय) बुक की और बीच की सीट भी बुक की और जी8 2315 में 25 हजार का भुगतान किया। लेकिन अफसोस कि उन्होंने मेरे कार्यालय के भुगतान के बावजूद बीच की सीट दूसरे यात्री को बेच दी।

उन्होंने कहा कि फ्लाइट क्रू के सदस्यों ने उनकी मदद करने की कोशिश की और क्षमाप्रार्थी भी थे। 'गो फर्स्ट के मिस्टर जुबिन ने दूसरे यात्री को कहा कि वह उसे अगली उड़ान में समायोजित करेगा क्योंकि फ्लाइट भरी हुई है और कोई सीट खाली नहीं है, लेकिन वह यात्री अड़ा था। साथी यात्री को सीट नहीं मिलने और उड़ान रुकने के बाद मैंने उन्हें सीट देने का फैसला किया।

Also Read: करण जौहर की पार्टी में अकेले पहुंचीं थीं मलाइका अरोड़ा, जानें क्यों नहीं आए अर्जुन कपूर, सुहाना खान भी थीं गायब

'जुबिन और एयर होस्टेस ने मुझे धन्यवाद कहा। एयर होस्टेस ने मुझसे कहा कि मैं उनकी ओर से इस दुर्भाग्यपूर्ण गड़बड़ी के बारे में उनके एयरलाइन कार्यालय को मेल करूंगी और आपको हुई परेशानी के लिए मांफी मांगती हूं, और साथ ही आपका पैसा भी वापस करने के लिए कहूंगी। 'मैंने जुबिन से कहा कि ऐसा कभी नहीं होगा और जैसा कि मैंने सोचा था वही हुआ। जुबिन और मेरा कार्यालय कस्टमर केयर से संपर्क कर रहा है और वे कह रहे हैं कि रिफंड नहीं होगा'

अभिनेता ने एयरलाइन पर यात्रियों को परेशान करने का आरोप लगाया।

उन्होंने लिखा कि क्या यह सही है ?, क्या यह एक यात्री को परेशान करके अतिरिक्त पैसे कमाने का तरीका नहीं है? यह धनवापसी पाने के बारे में नहीं है बल्कि यह आपकी शिकायत करने के बारे में है। उन्होंने नोट में आगे लिखा कि मैं उड़ान रोक सकता था, लेकिन मेरी अच्छाई और यात्रियों को तीन घंटे की यातनापूर्ण देरी के कारण मैंने ऐसा करना उचित नहीं समझा।

वहीं गो फस्र्ट ने जवाब दिया कि प्रिय सतीश जी, हमसे संपर्क करने के लिए हम आपको धन्यवाद देते हैं और हमारे कारण हुई किसी भी असुविधा के लिए खेद है। हमारा ऑफिस जल्द ही आपसे संपर्क करेगा। इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, गो फस्र्ट के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि हमें श्री सतीश कौशिक को बीच की सीट के लिए- गो मोर - उड़ान 'जी 8 2315' में हुई असुविधा के लिए खेद है।

"उनकी यात्रा में जो हुआ उससे हम बहुत निराश हैं और मानते हैं कि ऐसी गलतियों को माफ नहीं किया जाना चाहिए, और किसी भी उपभोक्ता को इस तरह की परीक्षा से नहीं गुजरना चाहिए।" उनके प्रवक्ता ने कहा कि गो फस्र्ट ने तुरंत संपर्क किया और श्री सतीश कौशिक से माफी मांगी और साथ ही धनवापसी की पेशकश की, जिसे वर्तमान में संसाधित किया जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।