लाइव टीवी

कोरोना से बिगड़ी सतीश कौशिक की 8 साल की बेटी वंशिका की तबीयत, एक्टर ने फैंस से की प्रार्थना की अपील

Updated Mar 30, 2021 | 07:07 IST

एक्टर सतीश कौशिक के बाद उनकी 8 साल की बेटी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई। जिसकी रिपोर्ट तो नेगेटिव आ गई है लेकिन बुखार नहीं उतर रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Satish Kaushik with His Daughter Vanshika
मुख्य बातें
  • सतीश कौशिक की 8 साल की बेटी वंशिका कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं।
  • वंशिका की रिपोर्ट नेगेटिव होने के बाद भी नहीं उतर रहा बुखार।
  • एक्टर ने फैंस से की बेटी के लिए प्रार्थना करने की अपील।

देश में एक बार फिर से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक भी इसकी चपेट में आ गए थे, जिसके बाद वो घर में आइसोलेशन में थे लेकिन बाद में तबीयत बिगड़ने पर उन्हें कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था।  

नेगेटिव रिपोर्ट के बाद भी बुखार

अब सतीश कौशिक तो ठीक होकर घर लौट आए हैं लेकिन उनकी 8 साल की बेटी वंशिका की तबीयत खराब है। वंशिका को भी कोरोना हुआ जिसके बाद उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उन्होंने अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए बताया, 'मैं रिकवर हो रहा हूं और कुछ और दिनों के लिए घर पर क्वारंटीन हूं। लेकिन मेरी बेटी वंशिका पिछले 5 दिन से अस्पताल में भर्ती है। उसकी कोरोना रिपोर्ट तो नेगेटिव आ गई है लेकिन तापमान नॉर्मल नहीं हो रहा है। कृप्या उसके लिए दुआ करें।'

सतीश कौशिक की बेटी की तबीयत खराब होने की खबर सामने आते ही सेलेब्स से लेकर फैंस तक ने वंशिका के जल्द ठीक होने की कामना की। एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन ने कमेंट कर लिखा, 'वंशिका को क्या हुआ? मैं उसके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करूंगी।' वहीं एक्ट्रेस अंजू महेंद्रू ने लिखा, 'प्रार्थनाएं वंशिका के साथ हैं। वो जल्द ठीक हो जाएगी सतीश।' तो वहीं 
टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे ने लिखा, 'जल्दी ठीक हो जाओ।'

कोरोना की चपेट में आए ये सेलेब्स

मालूम हो कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं जिसमें कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, परेश रावल और सिद्धांत चतुर्वेदी शामिल हैं। तो वहीं टीवी सीरियल मोल्लकी के लीड एक्टर अमर उपाध्याय और अभिनेत्री प्रियाल महाजन भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।