लाइव टीवी

बॉलीवुड एक्टर की मां निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में बेड ना मिलने पर फिल्म स्टार्स से मांगी मदद

Updated May 17, 2020 | 10:53 IST

Prasthanam Star Satyajeet Dubey Mother Tests Covid 19 Positive: सत्यजीत दुबे अभिनेता संजय दत्त के साथ फिल्म कर चुके हैं। फिलहाल सत्यजीत और उनकी बहन को आइसोलेट कर दिया गया है....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बहन और मां के साथ सत्यजीत दुबे।
मुख्य बातें
  • सत्यजीत दुबे की मां का हाल ही में कोरोना वायरस टेस्क कराया गया था जो कि पॉजिटिव आया है।
  • सत्यजीत की मां को मुंबई के एक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। 
  • सत्यजीत को मां को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए अपने एक्टर होने की पावर का इस्तेमाल करना पड़ा।

बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत दुबे फिलहाल शॉक्ड में है। उनकी 54 वर्षीय मां कोरोना की चपेट में आ गई हैं। सत्यजीत दुबे की मां का हाल ही में कोरोना वायरस टेस्क कराया गया था जो कि पॉजिटिव आया है। सत्यजीत ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में खुलासा किया था कि उनकी मां को मुंबई के एक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। 
सत्यजीत दुबे की मां माइग्रेन से पीड़ित हैं और उनको लगभग एक सप्ताह पहले तेज बुखार आया था। इसी के बाद से उनको ठंड लगना, उल्टी और शरीर में दर्द होना शुरू हो गया। हालांकि जब सत्यजीत ने मां के सभी बेसिक टेस्ट करा लिए तो फिर उन्हें कोरोना वायरस का परीक्षण करवाने की सलाह दी गई और ये टेस्ट पॉजिटिव आया है। 


बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के ऑनस्क्रीन बेटे का रोल निभा चुके सत्यजीत दुबे के पास अपनी मां को एडमिट कराने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। सत्यजीत ने बताया कैसे उन्हें मां को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए अपने एक्टर होने की पावर का इस्तेमाल करना पड़ा। सत्यजीत दुबे बताते हैं, 'एक बेटे के रूप में, मैं उन्हें आराम के मामले में सारा कंफर्ट देना चाहता था। लेकिन अगर आप सामान्य स्थिति से गुजरते हैं, तो देखेंगे अभी अस्पतालों में बिस्तर ढूंढना असंभव है। भगवान का शुक्रिया है कि मैं जो काम करता हूं और जिन लोगों के साथ करता हूं इसका फायदा हुआ। मैंने कुछ लोगों को कॉल किए और उन्होंने मेरी मदद की। उन लोगों ने कहा आप इसकी चिंता न करें, हम मदद करेंगे और उन्होंने की।'

सत्यजीत दुबे ने बताया कि उनके फिल्म प्रस्थानम के को-स्टार्स संजय दत्त, अली फजल, टिस्का चोपड़ा और अमितोष नागपाल ने मदद की है। अभी के लिए सत्यजीत और उनकी बहन को घर में ही मौजूद पैट्स के साथ पूरी तरह आइसोलेट कर दिया गया है। सत्यजीत ने इस मौके पर मुंबई पुलिस, डॉक्टरों और बीएमसी कर्मचारियों को भी मदद के लिए धन्यवाद दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।