लाइव टीवी

Roohi Kiston Song: जान्हवी संग डरे हुए राजकुमार राव का रोमांस, रूही फिल्म का दूसरा गाना 'किस्तों' हुआ रिलीज

Updated Feb 26, 2021 | 17:30 IST

हॉरर कॉमेडी फिल्म रूही फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हो चुका है और इसमें भूत के कब्जे में आई जान्हवी कपूर के साथ डरे हुए राजकुमार राव का रोमांस नजर आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
रूही फिल्म का दूसरा गाना हुआ रिलीज
मुख्य बातें
  • रिलीज हुआ हॉरर कॉमेडी फिल्म रूही का दूसरा गाना
  • डर के साथ जान्हवी कपूर संग रोमांस करते नजर आए राजकुमार राव
  • दिखी फिल्म की कहानी और किरदारों की झलक

मुंबई: राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा अभिनीत फिल्म रूही का दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है। यह गाना हमें राजकुमार के स्क्रीन कैरेक्टर के बारे में काफी कुछ बताता है और इसमें जान्हवी की ऑन स्क्रीन मासूमियत देखने को मिल रही है। उनका अपहरण करने के बाद, राजकुमार उन्हें एक सुनसान जगह पर रखते हैं और नजर होती है एक्ट्रेस को बस में कर चुकी चुड़ैल पर।

गाने में डर के साथ राजकुमार का जान्हवी संग रोमांस नजर आ रहा है। जान्हवी किस्तों गाने की शुरुआत के साथ एक्ट्रेस को फूलगोभी की पेशकश करते हुए नजर आ रहे हैं। राजकुमार को यह कहते हुए सुना जाता है, 'फूल है गोभी का, सब्ज़ी मत समझना, प्यार है भवरे का, हमदर्दी मत समझना।'

पहले तो जान्हवी को किडनैप करने वाले राजकुमार के साथ रहना बुरा लगता है लेकिन फिर वह लगातार उसका ख्याल रखना शुरू कर देते हैं और दोनों नजदीक आते हुए दिखाई देते हैं। सचिन-जिगर द्वारा बनाई गए इस गाने पर यह मधुर सांख्य जुबिन नौटियाल ने आवाज दी है।

यहां देखें रूही फिल्म का रोमांटिक मेलोडी वीडियो सॉन्ग:

 11 मार्च, 2021 को रिलीज़ होने जा रही हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूही स्त्री फिल्म यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें राजकुमार राव श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। अब इस सीरीज की दूसरी फिल्म में जान्हवी और राजकुमार राव की जोड़ी देखने को मिलेगी।

मेकर्स ने पहले ही फिल्म का एक गाना 'पंगत' रिलीज कर दिया है, जिसमें जान्हवी को दो अलग-अलग अवतारों में देखा जा सकता है। इसमें जान्हवी दुल्हन की तरह लाल ड्रेस में दिखती हैं और साथ ही काले कलर के लहंगे में भी डांस करती नजर आती हैं। यह गाना राजकुमार के साथ आइटम नंबर है और वरुण को उनके साथ दूल्हे के रूप में देखा जा सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।