लाइव टीवी

Shah Rukh Khan Alia Film: डियर जिंदगी के बाद क्या फिर साथ नजर आएंगे शाहरुख खान-आलिया भट्ट? जानें खबर की सच्चाई

Updated Mar 28, 2020 | 10:56 IST

Shah Rukh Khan and Alia Bhatt new film: खबर है कि शाहरुख खान एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट दिखेंगी। जानें क्या है इस खबर की सच्चाई...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shah Rukh Khan and Alia Bhatt new film
मुख्य बातें
  • इस नई फिल्म में काम करेंगे शाहरुख!
  • आलिया भट्ट आ सकती है SRK के साथ नजर
  • हिट फिल्म डियर जिंदगी में दोनों ने साथ काम किया था

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान लंबे वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं। उनके फैंस बेसब्री से किंग खान की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन शाहरुख ने अब तक किसी फिल्म की घोषणा नहीं की है। हालांकि खबरें हैं कि उनके पास फिलहाल 2-3 फिल्में हैं। अब शाहरुख की नई फिल्म के बारे में रिपोर्ट्स आ रही है। खास बात ये है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट उनके साथ दिख सकती हैं।

हाल ही में एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक शाहरुख, सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ इससे पहले ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ वॉर जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ की नई फिल्म में शाहरुख के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। फिलहाल इस फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है।

बता दें कि इससे पहले शाहरुख और आलिया साल 2016 में फिल्म डियर जिंदगी में साथ दिखे थे। गौरी शिंदे की इस फिल्म को जबरदस्त सराहना मिली थी। आलिया और शाहरुख के रोल को भी खूब पसंद किया गया था। अगर फिर शाहरुख और आलिया साथ नजर आते हैं तो फैंस के लिए ये एक बड़ी खुशखबरी होगी। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

गौरतलब है कि शाहरुख आखिरी बार साल 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई। इसके बाद SRK ने किसी फिल्म की घोषणा नहीं की। पर कहा जा रहा है कि वे राजकुमार हिरानी, साउथ डायरेक्टर Atlee और राज निदीमोरू व कृष्णा डीके की फिल्म में काम करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।