लाइव टीवी

शाहरुख खान का चार मंजिला ऑफिस बना क्वारंटाइन सेंटर, गौरी ने शेयर किया 22 बेड वाली इमारत का वीडियो

Updated Apr 24, 2020 | 13:49 IST

Shah Rukh Khan Office Turned Into Quarantine Centre: शाहरुख खान के ऑफिस को क्वारंटाइन सेंटर में बदल दिया गया है। 22 बेड के साथ इसे हर जरूरी चीजों के साथ तैयार किया गया है।

Loading ...
Shah Rukh Office turned in Quarantine Centre
मुख्य बातें
  • क्वारंटाइन सेंटर में बदला गया शाहरुख खान का ऑफिस
  • इसमें 22 बेड के साथ सभी जरूरी चीजों का इंतजाम किया गया है
  • शाहरुख ने यह बिल्डिंग कोविड 19 के मरीजों के इलाज के लिए BMC को सौंप दी है

पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है और भारत भी इस लड़ाई का हिस्सा है। इस जानलेवा वायरस से लड़ने के लिए देश में हर मुमकिन कोशिश की जा रही है। सेलेब्स से लेकर आम जनता तक सभी इस लड़ाई का हिस्सा बन रहे हैं और मदद कर रहे हैं।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने यह ऐलान किया था कि वो अपने 4 मंजिला पर्सनल ऑफिस को क्वारंटाइन सेंटर के तौर पर बीएमसी को सौंपेंगे और उन्होंने यह वादा पूरा किया। शाहरुख और गौरी के इस ऑफिस को क्वारंटाइन सेंटर में बदल दिया गया है और इसका वीडियो भी सामने आया है। 

गौरी ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया और लिखा, 'इस ऑफिस को फिर से फरनिश किया गया है। क्वारंटाइन जोन जिसमें जरूरतमंदों को जरूरी चीजें और सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं। कोविड- 19 के खिलाफ इस लड़ाई में हमें साथ और मजबूती से खड़ा होना है।' इस बिल्डिंग को गौरी खान डिजाइन्स ने मीर फाउंडेशन के साथ मिलकर ट्रांसफॉर्म किया है। 

ऐसा है ये क्वारंटाइन सेंटर

इस 4 मंजिला इमारत में 22 बेड लगाए गए हैं जिन्हें अब कोविड-19 से जंग में इस्तेमाल किया जाएगा। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कमरों में पलंग पर गद्दे और तकिए लगाए गए हैं और अच्छी लाइट का इस्तेमाल किया गया है। कमरों में खिड़कियां भी बनी हुई हैं और सभी जरूरी चीजों का इंतजाम यहां किया गया है।

पहले भी कर चुके हैं मदद

इससे पहले शाहरुख कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार की मदद कर की थी और PM Cares Fund में कुछ राशि दान की थी। इसके बाद उन्होंने 25000 पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट (PPE) किट्स मेडिकल स्टाफ को देने का ऐलान किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।