लाइव टीवी

Jibraan Khan: कितना बदल गया है शाहरुख-काजोल का रील लाइफ बेटा जिब्रान खान, 'ब्रह्मास्त्र' में कर रहे काम

Updated Dec 05, 2020 | 15:01 IST

Jibran khan from Kabhi Khushi Kabhi Gham: शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म कभी खुशी कभी गम में उनके बेटे का किरदार निभा चुके एक्टर जिब्रान खान इन द‍िनों छाए हुए हैं। वह क्‍यूट सा बच्‍चा अब बड़ा हो गया है।

Loading ...
Jibran khan from kabhi khushi kabhi gham
मुख्य बातें
  • फिल्म कभी खुशी कभी गम में शाहरुख-काजोल के बेटे बने थे जिब्रान खान
  • अपनी तस्‍वीरों से इंस्‍टाग्राम पर खूब फॉलोअर्स बटोर रहे हैं जिब्रान खान
  • रणबीर-आलिया स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में वह बतौर असिस्टेंट काम कर रहे हैं।

Jibran khan from Kabhi Khushi Kabhi Gham: शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म कभी खुशी कभी गम में उनके बेटे का किरदार निभा चुके एक्टर जिब्रान खान इन द‍िनों छाए हुए हैं। वह क्‍यूट सा बच्‍चा अब बड़ा हो गया है और अपनी तस्‍वीरों से इंस्‍टाग्राम पर खूब फॉलोअर्स बटोर रहा है। उनके अब तक एक लाख 40 हजार फॉलोअर्स हो चुके हैं।  फिल्म कभी खुशी कभी गम में उन्‍होंने कृष का किरदार निभाया था और तस्‍वीरों को देखकर लग रहा है कि जल्‍द ही वह सिल्‍वर स्‍क्रीन पर अहम रोल में नजर आ सकते हैं। 

जिब्रान खान रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में वह बतौर असिस्टेंट काम कर रहे हैं और कई फ‍िल्‍मों में रोल के लिए उन्‍होंने ऑडिशन दिए हैं। उन्होंने पिंकविला के साथ बातचीत में बताया था कि वह अच्छे रोल्स की तलाश में हैं। शुक्रवार यानि 4 दिसंबर को जिब्रान का जन्‍मदिन था और इस मौके पर उन्‍होंने अपनी नई तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर साझा की। इसके साथ उन्‍होंने लिखा- "मैं किसी और जगह हो ही नहीं सकता... मेरे नाम का दिन. हैप्पी बर्थडे टु मी।"

फिरोज खान के बेटे हैं जिब्रान 

जिब्रान खान बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर फिरोज खान के बेटे हैं। हालांकि वह अपने पिता का नाम काम के लिए इस्‍तेमाल नहीं करना चाहते हैं। वह खुद इस बात को इंटरव्‍यू में कह चुके हैं कि वह पिता से काम दिलाने के लिए कभी नहीं कहते हैं। वह अपने दम पर नाम कमाना चाहते हैं। अपने दम पर कुछ भी पाना बहुत ही शानदार होता है। फ‍िरोज खान ने महाभारत सीरियल में अर्जुन का रोल निभाया था। इसी के साथ वह कई फ‍िल्‍मों में भी नजर आए।

मार्शल आर्ट्स, कथक और घुड़सवारी की ले चुके हैं ट्रेनिंग

जिब्रान ने करण जौहर को उन्हें रोल देने के लिए अप्रोच किया था लेकिन करण ने उन्हें ये कहकर मना कर दिया कि फिलहाल उनका चेहरा मैच्योर नहीं है। इसलिए ब्रह्मास्त्र में वह पर्दे के पीछे से काम कर रहे हैं। जिब्रान मार्शल आर्ट्स, कथक और घुड़सवारी की ट्रेनिंग ले चुके हैं। वहीं शामक डावर के डांस स्टूडियों में डांस सीखने के बाद उन्‍होंने ट्रेनर का काम भी किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।