लाइव टीवी

Shah rukh khan के साथ स्‍क्रीन पर दिख सकते हैं Ranbir Kapoor, करण जौहर ने कर ली तैयारी!

Updated Jan 18, 2020 | 11:29 IST

हिंदी सिनेमा में पहली बार बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और रणबीर कपूर साथ नजर आ सकते हैं। खबर है कि निर्माता करण जौहर ने अपनी फ‍िल्‍म में दोनों को साथ लाने की तैयारी कर ली है।

Loading ...
Shah Rukh Khan & Ranbir Kapoor

हिंदी सिनेमा में पहली बार बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और रणबीर कपूर साथ नजर आ सकते हैं। खबर है कि निर्माता करण जौहर ने अपनी फ‍िल्‍म में दोनों को साथ लाने की तैयारी कर ली है। शाहरुख खान और रणबीर कपूर, दोनों ने ही काफी वक्‍त से करण जौहर के साथ फ‍िल्‍म नहीं की है। शाहरुख खान ने करण संग आखिरी बार 'माय नेम इज खान' में काम किया था, वहीं रणबीर कपूर उनकी फ‍िल्‍म ऐ दिल है मुश्‍किल में थे। 

एक एंटरटेनमेंट वेवसाइट ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि करण जौहर अब इन दोनों ही सितारों को एक फ‍िल्‍म में लाने की तैयारी में हैं। शाहरुख खान इन दिनों अच्‍छी कहानियां तलाश रहे हैं और जीरो के बाद वह सोच समझकर फैसले ले रहे हैं। वहीं रणबीर कपूर के पास ब्रह्मास्त्र और शमशेरा जैसी फ‍िल्‍में हैं। र‍िपोर्ट के अनुसार, दोनों सितारों से फ‍िल्‍म को लेकर बात की जा रही है। 

बता दें कि रणबीर कपूर की फ‍िल्‍म ऐ दिल है मुश्‍किल में शाहरुख खान ने कैमियो किया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब जब शाहरुख रणबीर के साथ लीड रोल में आएंगे तो दर्शकों के लिए उससे ज्‍यादा रोमांचक क्‍या ही होगा। इस खबर के आने के बाद फैंस बेसब्री से फ‍िल्‍म अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। करण जौहर इन दिनों अपनी आने वाली फ‍िल्‍म तख्‍त की शूटिंग को लेकर व्‍यस्‍त चल रहे हैं। देखना होगा कि कब तक इस फ‍िल्‍म की घोषणा होती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।