लाइव टीवी

एक और फिल्म में दिखेगी Shahrukh Khan और Salman Khan की जोड़ी, Hritik Roshan की इस फिल्म में आएंगे नजर!

Updated Nov 25, 2020 | 17:35 IST

Shahrukh and Salman on Hrithik's Film: शाहरुख और सलमान की हिट और दिलचस्प जोड़ी एक और फिल्म में एक साथ दिख सकती है। दोनों अभिनेताओं के ऋतिक की सीक्वेल फिल्म में नजर आने की अटकलें लग रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शाहरुख खान और सलमान खान
मुख्य बातें
  • फिल्मों में शाहरुख और सलमान के एक साथ नजर आने की चर्चा
  • किंग खान की पठान फिल्म में भी एक साथ दिखने वाले हैं दो सुपरस्टार
  • अब ऋतिक रोशन की हिट फिल्म के सीक्वेल में भी एक साथ दिखने की अटकलें

मुंबई: सलमान खान और शाहरुख खान दोनों फिलहाल अपनी आगामी परियोजनाओं को लेकर व्यस्त हैं। वैसे, इस बात से कोई इनकार नहीं करता है कि किंग खान के प्रशंसक इस बात के लिए बहुत उत्साहित हैं कि बॉलीवुड सुपरस्टार पठान के साथ अपने दो साल के ब्रेक को खत्म करने जा रहे हैं। उन्होंने कथित तौर पर फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। उनके साथ दीपिका पादुकोण शामिल हैं जिन्होंने हाल ही में शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग शेड्यूल को पूरा किया है। पठान में विलेन की भूमिका निभाने जा रहे जॉन अब्राहम भी इस सप्ताह कभी भी शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

इस बीच, मुंबई मिरर की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, यशराज फिल्म्स पठान के साथ एक खास तरह का यूनिवर्स बनाने की दिशा में काम कर रहा है। इसमें वॉर से ऋतिक रोशन, टाइगर से सलमान खान और कैटरीना कैफ, और पठान से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के शामिल होने की बात कही जा रही हैं।

यशराज फिल्म्स का खास यूनिवर्स:

इसी रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान 'पठान' फिल्म में टाइगर के रूप में एक कैमियो करेंगे, इसके अलावा शाहरुख खान टाइगर-3 में पठान के रूप में दिखाई देंगे। इसके अलावा, अगर सब कुछ कथित तौर पर योजना के अनुसार चलता है, तो सलमान और शाहरुख खान दोनों वॉर के सीक्वल में टाइगर और पठान के रूप में दिखाई देंगे, जिसमें ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में होंगे। वॉर के पहले हिस्से की बात करें तो इसमें टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

वॉर फिल्म साल 2019 में रिलीज़ हुई थी और इसमें पहली बार ऋतिक और टाइगर एक साथ नजर आए थे। सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद एक्शन ड्रामा फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। हालांकि, इसके सीक्वल में ऋतिक के साथ शाहरुख-सलमान के नजर आने पर आधिकारिक पुष्टि आनी अभी बाकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।