लाइव टीवी

शाहरुख खान अब विदेश में करेंगे फिल्म डंकी की शूटिंग, तापसी पन्नू संग जल्द होंगे रवाना

Updated Jul 13, 2022 | 09:50 IST

Dunki Shooting: राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी की शूटिंग के लिए शाहरुख खान और तापसी पन्नू जल्द ही विदेश रवाना होंगे। फिल्म की शूटिंग लंदन और यूरोप में होगी। यहां से लौटकर शाहरुख पंजाब में फिल्म की शूटिंग करेंगे।

Loading ...
Shah Rukh Khan and Taapsee Pannu
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान अब विदेश में करेंगे फिल्म डंकी की शूटिंग।
  • फिल्म की शूटिंग के लिए तापसी पन्नू संग जल्द रवाना होंगे किंग खान।
  • जानें कब रिलीज होगी शाहरुख- तापसी की फिल्म डंकी।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जल्द ही राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आएंगे। उन्होंने कुछ समय पहले फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। अब फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए वो लंद जाएंगे। इस फिल्म में पहली बार शाहरुख के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू नजर आएंगी। 

Also Read: पठान से लेकर सनकी तक, इन पांच फ‍िल्‍मों में नजर आने वाले हैं शाहरुख खान

विदेश में होगी शूटिंग

फिल्म के एक्टर्स शाहरुख खान और तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना होंगे। इसके बाद फिल्म की शूटिंग यूरोप में होगी। मालूम हो कि शाहरुख ने हाल ही में डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बन रही फिल्म जवान की शूटिंग पूरी का है तो वहीं तापसी अपनी अपकमिंग फिल्म शाबाश मिट्ठू के प्रमोशन में बिजी हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। 

पंजाब में शूटिंग करेंगे किंग खान

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक शाहरुख और तापसी कुछ दिन लंदन में फिल्म की शूटिंग करेंगे, इसके बाद वो यूरोप की लोकेशंस पर फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे और अगस्त के फर्स्ट वीक तक भारत वापस लौटेंगे। रिपोर्ट्स के वहां से लौटकर शाहरुख फिल्म की शूटिंग के लिए पंजाब रवाना होंगे और वहां फिल्म की शूटिंग करेंगे। खबर के मुताबिक शाहरुख यहां बाइक चलाते और पंजाबी गाने गाते दिखेंगे।

Also Read: राजकुमार हिरानी की फ‍िल्‍म में शाहरुख खान संग काम करेंगी तापसी पन्‍नू, क्‍या बदला फ‍िल्‍म से बनी है ये जोड़ी

कब रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख खान ने फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए ट्वीट किया था, 'राजकुमार हिरानी सर, आप तो मेरे सैंटा क्लॉस निकले। आप शुरू करो मैं टाइम पर पहुंच जाऊंगा। दरअसल मैं तो सेट पर ही रहने लगूंगा। आपके साथ काम करने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। आप सभी के लिए 22 दिसंबर 2023 को डंकी सिनेमाघरो में। वहीं, राजकुमार हिरानी ने ट्वीट कर लिखा, 'आखिर हमने एक साथ मूवी बनाने का निर्णय ले ही लिया। डंकी, अगले साल क्रिसमस पर आपके नजदीकी सिनेमाघरों में। 22 दिसंबर 2023 को होगी रिलीज।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।