लाइव टीवी

क्या कोरोना वायरस से बचने के लिए शाहरुख ने प्लास्टिक से कवर किया बंगला मन्नत? जानें वायरल तस्वीर की सच्चाई

Updated Jul 21, 2020 | 10:36 IST

Shah Rukh Khan Bungalow: कोरोना वायरस से बचने के लिए शाहरुख खान ने अपने बंगले मन्नत को चारों तरफ से प्लास्टिक से कवर करवा दिया है।

Loading ...
Shah Rukh Khan house
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस से बचने के लिए शाहरुख खान ने उठाया ये कदम
  • शाहरुख खान ने प्लास्टिक से कवर करवाया अपना बंगला मन्नत
  • मालूम हो कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले तीन लाख के पार हो गए हैं

कोरोना वायरस भारत में तेजी से फैल रहा है और इसके सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से आ रहे हैं जहां इसके तीन लाख से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली भी इस जानलेवा वायरस की चपेट में आ चुकी है।

कोरोना से बचने के लिए शाहरुख ने उठाया ये कदम

इन सबके बीच बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपने बंगले मन्नत को चारों तरफ से प्लास्टिक से कवर करवा दिया है। जानकारी के मुताबिक उन्होंने यह कदम कोरोना वायरस से बचने के लिए उठाया है। प्लास्टिक से कवर उनके बंगले की तस्वीर भी सामने आई है, लेकिन इसकी सच्चाई क्या है? दरअसल शाहरुख ने ऐसा कोरोना वायरस नहीं बल्कि बारिश के चलते करवाया है। इस बंगले में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान और तीनों बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ रहते हैं। मालूम हो कि इसके अलावा उन्होंने अपना 5 मंजिला ऑफिस बीएमसी को कोरोना मरीजों के इलाज के लिए दिया हुआ है। 

महाराष्ट्र में हैं तीन लाख से ज्यादा केस

मालूम हो कि अब तक कई सेलेब्स, उनका परिवार और हाउस हेल्प इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन का मुंबई के नानावती अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक्टर अनुपम खेर की मां दुलारी, भाई, भाभी और भांजी भी इसकी चपेट में हैं। आमिर खान, रेखा, जोया अख्तर, करण जौहर और बोनी कपूर के हाउस हेल्प और गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। बता दें कि जहां देश में कोरोना के करीब 11 लाख मामले हैं वहीं महाराष्ट्र में तीन लाख से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं। अब वो राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।