लाइव टीवी

Suhana Khan Short Film: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने किया एक्टिंग डेब्यू, शॉर्ट फिल्म आई सामने

Updated Nov 18, 2019 | 13:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Suhana Khan Short Film The Grey Part of Blue: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू रिलीज हो गई है। यहां आप पूरा वीडियो देख सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Suhana Khan short film The Grey Part Of Blue: सुहाना खान की शॉर्ट फिल्म हुई रिलीज
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने किया एक्टिंग डेब्यू
  • सुहाना की शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू हुई रिलीज
  • सुहाना की ये फिल्म यंग कपल के इर्द-गिर्द घूमती है

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भले ही कुछ वक्त से बड़े पर्दे से दूर हो, लेकिन वे हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। शाहरुख की तरह उनका परिवार भी बेहद लोकप्रिय हैं। गौरी और शाहरुख के तीनों बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान फेवरेट स्टार किड्स में से एक हैं। आर्यन भले ही पापा की तरह एक्टिंग न करना चाहे, लेकिन सुहाना, शाहरुख के नक्शेकदम पर चलना चाहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक्टिंग में डेब्यू किया है।

हालांकि उन्होंने एक्टिंग डेब्यू किसी बॉलीवुड फिल्म से नहीं, बल्कि एक शॉर्ट फिल्म के लिए किया है। सुहाना की डेब्यू फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part of Blue) रिलीज हो गई है। ये 10 मिनट की फिल्म है, जिसमें सुहाना की शानदार एक्टिंग आपका भी दिल जीत लेगी। ये फिल्म एक यंग कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 2 दिन के रोड ट्रिप पर जाते हैं।

यहां देखें Suhana Khan की पूरी शॉर्ट फिल्म The Grey Part of Blue:

द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू के डायरेक्टर और राइटर Theodore Gimeno हैं, जिन्होंने आज ही यूट्यूब पर ये फिल्म अपलोड की है। फिल्म शेयर करते हुए डायरेक्टर ने लिखा कि इस प्रोजेक्ट को लाने के लिए बहुत उत्साहित हूं, जिस पर मैं पिछले एक साल से काम कर रहा था। मैं इतनी शानदार कास्ट, क्रू और दोस्तों के साथ काम करके भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं, जिन्होंने इस आइडिया को कुछ रीयल बनाने में मदद की। इसलिए ये बहुत शानदार है। उम्मीद है कि आपको भी मजा आया होगा। शुक्रिया।

 


बता दें कि कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। जिसने फिल्म का लेकर फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी थी। अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। हालांकि अब तक इस पर शाहरुख का कोई रिएक्शन नहीं आया है। देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख को अपनी बेटी की एक्टिंग कैसी लगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।