लाइव टीवी

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने रोते हुए शेयर की अपनी तस्वीरें, जानें क्या है वजह

Updated Aug 28, 2020 | 11:21 IST

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीर शेयर की जिसमें वो रोते हुए नजर आ रही है। जानें क्या है वजह।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Suhana Khan
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शेयर की अपनी तस्वीर
  • अपनी नई फोटो में रोती हुई नजर आईं सुहाना खान
  • जानें आखिर क्यों सुहाना ने शेयर की ये तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान सबसे बेहतरीन कलाकारो में से एक हैं और यूं ही उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का बादशाह नहीं कहा जाता। किंग खान के लाखों चाहने वाले हैं और वहीं अगर उनकी बेटी सुहाना खान की बात करें तो वो भी कम टैलेंटेड नहीं हैं। पिछले साल रिलीज हुई उनकी शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part of Blue) में फैंस को उनका काम बहुत पसंद आया था।

सुहाना ने शेयर की ये तस्वीरें

अक्सर सुहाना की नई तस्वीरें सामने आती हैं जिन्हें लेकर वो चर्चा में बनी रहती है। सुहाना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी दो नई तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली तस्वीरें में सुहाना रोती हुई नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में वो अपने ख्यालों में डूबी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट कर सुहाना ने लिखा, 'मुबारक हो अगर आपने मुझे रोते हुए नहीं देखा है।- क्वारंटाइन फिल्मिंग'। इससे साफ है कि सुहाना की ये तस्वीरें किसी फिल्म या शॉर्ट फिल्म के शूटिंग के दौरान ली गई हैं। सुहाना की ये तस्वीरें उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं।

सुहाना की इन तस्वीरों पर उनकी बेस्ट फ्रेंड्स अनन्या पांडे और शनाया कपूर की मां ने कमेंट किया। अनन्या की मां भावना पांड ने फोटो पर कमेंट कर लिखा, 'लव इट' तो वहीं शनाया की मां महीप कपूर ने फोटो पर कमेंट किया 'स्टनिंग'। इसके अलावा भी इसपर कमेंट कर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। मालूम हो कि सुहाना ने कुछ समय पहले ही अपना इंस्टाग्राम पब्लिक किया था। यहां उनके करीब 10 लाख फॉलोअर्स हैं। 

बता दें कि सुहाना बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं और यही वजह है कि वो न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। हालांकि कोरोना वायरस के चलते पिछले कुछ समय से वो भारत में ही हैं। पिछले साल सुहाना की शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part of Blue) रिलीज हुई थी जिसमें फैंस को उनका काम बहुत पसंद आया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।