लाइव टीवी

Suhana Khan New Photo: नई फोटो के चलते फिर चर्चा में आईं सुहाना खान, तस्वीर में दिखा ग्लैमरस अंदाज

Updated Dec 28, 2020 | 09:02 IST

एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। देखें सुहाना खान की ये नई फोटो।

Loading ...
Suhana Khan
मुख्य बातें
  • सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी नई तस्वीर।
  • नई फोटो में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं सुहाना खान।
  • इस तस्वीर को लेकर सुहाना चर्चा में बनी हुई हैं।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपने पोस्ट और तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब वो एक बार फिर से अपनी नई तस्वीर को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। दरअसल सुहाना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो शेयर की है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज दिख रहा है।  

सुहाना ने शेयर की सेल्फी

सुहाना ने अपनी जो फोटो शेयर की वो मिरर सेल्फी है, जिसमें वो जेबरा पैटर्न का आउटफिट पहने दिख रही हैं। इसके साथ सुहाना ने बालों को खुला रखा और ग्लॉसी लिप्स के साथ आई लाइनर का इस्तेमाल किया। इस फोटो में सुहाना की नेल आर्ट ने भी अपनी तरफ ध्यान खींचा।सुहाना ब्लैक नेल पेंट लगाए दिख रही हैं लेकिन रिंग फिंगर पर उन्होंने खूबसूरत नेल आर्ट बनाया हुआ है।  

नव्या ने किया ये कमेंट

सुहाना ने इंस्टाग्राम पर अपने कमेंट्स को लिमिटेड किया हुआ लेकिन उनकी यह फोटो सभी को बहुत पसंद आ रही है। सुहाना की इस फोटो पर कमेंट कर सेलेब्स उनकी तारीफ कर रहे हैं और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी हार्ट आई वाली इमोजी बनाकर (Heart Eyed Emoji) कमेंट किया । तो वहीं कुछ ने कमेंट कर लिखा कि वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

इंस्टाग्राम पर हैं 14 लाख फॉलोअर्स

मालूम हो कि सुहाना ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक किया है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1.4 मिलियन यानी करीब 14 लाख फॉलोअर्स हैं। यह भी बताते चलें कि सुहाना बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं और यही वजह है कि वो न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।