लाइव टीवी

Shah Rukh Khan message: लॉकडाउन के बीच कोरोना वायरस को लेकर शाहरुख खान ने दिया ये मैसेज, शेयर की सेल्फी

Updated Apr 05, 2020 | 17:55 IST |

Shah Rukh Khan message on coronavirus: शाहरुख खान कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में मदद के लिए आगे आए और अब उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में फैंस का मनोबल बढ़ाने के लिए मैसेज शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shah Rukh Khan shares a message with selfie
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान ने शेयर किया मैसेज
  • लॉकडाउन के दौरान फैंस का मनोबल बढ़ाने के लिए कही ये बात
  • मैसेज के साथ पोस्ट की सेल्फी

कोरोना वायरस का कहर जारी है और पूरी दुनिया इसकी चपेट में हैं। भारत में भी कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए देश में 24 मार्च आधी रात से 21 दिन को लॉकडाउन कर दिया गया था। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस और लॉकडाउन से प्रभावित लोगों के लिए पीएम-केयर्स फंड शुरू किया था। जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स ने दान दिया।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी इस मुश्किल दौर में मदद के लिए आगे आए और उन्होंने कई अलग-अलग चैरिटी की घोषणा की। इस दौरान आर्थिक मदद के साथ-साथ किंग खान फैंस का मनोबल भी बढ़ा रहे हैं। उन्होंने अपने एक सेल्फी शेयर कर फैंस के लिए खास मैसेज लिखा।

शाहरुख ने लिखा कि मुझे विश्वास है कि हमारे जीवन में यह पल आखिर में बस एक मैमोरी होगा, जब हमारे हाथों में पूरा वक्त था और हमारे प्रियजन हमारी बाहों में थे। मैं हर एक के लिए ये कामना करता हूं कि सुरक्षित रहें, दूर रहें, स्वस्थ रहें। सेल्फी का मैसेज से कोई लेना-देना नहीं है, मुझे लगा कि मैं अच्छा दिख रहा हूं, इसलिए मैंने इसे इसके साथ पोस्ट कर दिया। सेल्फी में शाहरुख ब्लैक टी-शर्ट पहने हुए साइड में देखते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि शाहरुख की कंपनियों कोलकाता नाइट राइडर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडेशन और रेड चिलीज वीएफएक्स ने कई राहत कोषों में दान दिया है, जिनमें पीएम-केयर्स फंड, सीएम राहम कोष महाराष्ट्र, दिल्ली सीएम कोष और कई अन्य कोष शामिल हैं। शाहरुख यहीं नहीं थमे, उन्होंने अपने 4-मंजिला पर्सनल ऑफिस की जगह क्वारंटाइन्ड बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए ऑफर की है, जो आवश्यक सुविधाओं से लैस है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।