लाइव टीवी

Shah Rukh Khan Video: कोट पहनते हुए PhD स्टूडेंट के फंस गए बाल, शाहरुख खान ने ऐसे की मदद

Updated Feb 27, 2020 | 12:09 IST |

Shah Rukh Khan Video with PhD student: हाल ही में शाहरुख खान एक यूनिवर्सिटी इवेंट में पहुंचे। यहां स्टेज पर एक पीएचडी स्टूडेंट के बाल कोट में फंस गए। ऐसे में शाहरुख उनकी मदद के लिए आगे आए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shah Rukh Khan Video with PhD student
मुख्य बातें
  • इवेंट से शाहरुख खान का वीडियो वायरल
  • शाहरुख ने पीएचडी स्टूडेंट की मदद की
  • वायरल वीडियो देख फैंस ने शाहरुख को बताया 'जेंटलमैन'

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक साल से भी ज्यादा वक्त से फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन वे हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। शाहरुख की गिनती इंडस्ट्री के जेंटलमैन में की जाती है और वे कई मौकों पर इस बात को साबित भी कर चुके हैं। वे हमेशा अपने चार्म से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने साबित किया कि वे परफेक्ट जेंटलमैन हैं।

हाल ही में शाहरुख एक यूनिवर्सिटी इवेंट में पहुंचे थे। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शाहरुख इस इवेंट में भारतीय पीएचडी स्टूडेंट गोपिका के सम्मान के लिए वहां गए थे। दरअसल गोपिका ने La Trobe University से स्कॉलरशिप हासिल की है। वे इसकी पहली रिसिपीएंट हैं। उनका सम्मान करते हुए कुछ ऐसा हुआ, जिसने सबका ध्यान खींचा।

दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख, गोपिका को कोट देते हुए सम्मान कर रहे हैं। इस दौरान स्टेज पर कोट पहनते हुए गोपिका के बाल इसमें अटक जाते है, जिसे देखकर शाहरुख मदद के लिए आगे आते हैं। वे बाल निकाल उन्हें कोट पहनने में मदद करते हैं। शाहरुख का ये रूप देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि वे (शाहरुख) अच्छी तरह जानते हैं कि महिलाओं का कैसे सम्मान किया जाए। वहीं दूसरे ने लिखा कि असल मायने में किंग। 

वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो हाल ही में स्पॉटबॉय ने बताया था कि शाहरुख खान मुन्नाभाई एमबीबीएस के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ काम करने वाले हैं। वे अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म के लिए कनाडा, लंदन और गुजरात लोकेशन को चुना गया है। इसके अलावा शाहरुख के साउथ डायरेक्टर Atlee और राज निदीमोरू और कृष्णा डीके के साथ भी फिल्म करने की खबरें हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।