लाइव टीवी

2021 में आ सकती है शाहरुख खान की अगली फिल्म, राजकुमार हिरानी संग मिलाएंगे हाथ!

Updated Dec 29, 2019 | 12:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shah Rukh Khan Rajkumar Hirani next Film: शाहरुख खान के नए प्रोजेक्ट को जल्द हरी झंडी मिल सकती है। जानकारी के मुताबिक शहरुख अब राजकुमार हिरानी के साथ हाथ मिला सकते हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शाहरुख खान।
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर नए प्रोजेक्ट को लेकर बात की थी।
  • शाहरुख ने कहा था कि प्रोजेक्ट के फ्लोर पर आते ही वो इसकी घोषणा करेंगे।
  • इन दिनों वो साउथ इंडस्ट्री के भी कई निर्देशकों के साथ मुलाकात कर रहे हैं।

शाहरुख खान के करोड़ों फैन्स लंबे टाइम से उनकी अगली फिल्म की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में कई अटकलें भी लगाई जा रही हैं। खबर है कि शाहरुख खान फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में या फिर राज निदिमोरु और कृष्णा डीके के नए प्रोजेक्ट में दिखेंगे। साथ ही साउथ डायरेक्टर एटली की अगली फिल्म में भी शाहरुख के आने की खबरें हैं। हालांकि शाहरुख खान की तरफ से नई फिल्म को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 
आखिरी बार शाहरुख खान को आनंद एल राय की फिल्म जीरो में देखा गया था। अब खबर है कि जल्द ही शाहरुख के नए प्रोजेक्ट को हरी झंडी मिल सकती है। जानकारी के मुताबिक शहरुख खान अब राजकुमार हिरानी के साथ हाथ मिला सकते हैं।

एक एंटरटेनमेंट साइट के मुताबिक, 'साल के शुरू में ही इस नए प्रोजेक्ट के बारे में बातचीत शुरू हो गई थी। शाहरुख खान भी फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म से खुश हैं। ये एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है और इसका सेट अप्रैल या मई 2020 तक लगेगा। निर्माता फिल्म को 2021 में रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं। अब तक फिल्म के सब्जेक्ट और कलाकारों के बारे में खुलासा नहीं किया गया है।' 


शाहरुख खान ने नवंबर में अपने जन्मदिन पर पुष्टि की थी कि जैसे ही प्रोजेक्ट फ्लोर पर आएगा वो इसकी घोषणा करेंगे। इसी बीच शाहरुख खान साउथ इंडस्ट्री के भी कई निर्देशकों के साथ मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने इस साल अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला को प्रोड्यूज किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।