लाइव टीवी

Amitabh Bachchan की दिवाली पार्टी में टला बड़ा हादसा, Shah rukh Khan ने बचाई ऐश्वर्या की करीबी की जान

Updated Oct 30, 2019 | 11:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Amitabh Bachchan Diwali Party: अमिताभ बच्चन ने दिवाली के मौके पर अपने बंगले जलसा में बड़ी पार्टी रखी थी। इस पार्टी में एक बड़ा हादसा टल गया। शाहरुख खान ने अपनी सूझ-बूझ से ऐश्वर्या की करीबी की जान बचाई।

Loading ...
Shah rukh Khan And Gauri Khan
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय की करीबी अर्चना सदानंद मेहमान थीं।
  • अर्चना का लहंगा दिए से आग पकड़ने के कारण जल गया।
  • शाहरुख खान की सूझ-बूझ से ये बड़ा हादसा टल गया।

मुंबई.अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में एक बड़ा हदसा होने वाला था। इस पार्टी में ऐश्वर्या राय की ऐजेंट रही अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई थी। हालांकि, शाहरुख खान की सूझ-बूझ से ये हादसा टल गया।  

एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय की पब्लिसिस्ट रह चुकी अर्चना सदानंद भी मेहमान थीं। अर्चना का लहंगा दिए से आग पकड़ने के कारण जल गया। हालांकि, हादसा ज्यादा बड़ा होता इससे पहले ही शाहरुख खान ने अपनी सूझ-बूझ दिखाई। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान ने अपने जैकेट के जरिए आग को बुझाया। इस दौरान शाहरुख खान को हल्की सी चोट लग गई है। वहीं, इस हादसे से अर्चाना का दाया पैर और दोनों हाथ झुलस गए हैं।           

नानवती अस्पताल में हैं भर्ती
अमिताभ बच्चन की इस दिवाली पार्टी में शामिल एक गेस्ट ने बताया- सुबह तीन बजे कुछ ही मेहमान बचे हुए थे। ऐसे में जब ये हादसा हुआ तो उन्हें समझ नहीं आया कि क्या करना चाहिए। शाहरुख खान तुरंत अर्चना के पास गए और आग को बुझाने की कोशिश की।
  
रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्चना को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पर उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। वह इस हादसे से उबर रही हैं। वहीं, अस्पताल से जुड़े सूत्रों ने हादसे की बात को कनफर्म किया है। डॉक्टर के मुताबिक अर्चना का शरीर 15 फीसदी से ज्यादा झुलस गया है। 

पुलिस ने कही ये बात 
मुंबई के एडिशनल कमिशनर ऑफ पुलिस (वेस्ट) मनोज कुमार शर्मा ने अखबार से बातचीत में कहा था- हमें नानवती अस्पताल से मरीज के भर्ती होने की खबर मिली थी। स्थानीय पुलिस ने अर्चना का बयान दर्ज कर लिया है। बयान में उन्होंने इस हादसे की बात को स्वीकार किया है। 

अमिताभ बच्चन ने दिवाली के मौके पर अपने बंगले जलसा में ग्रैंड सेलिब्रेशन रखा था। बिग बी ने लगभग दो साल बाद दिवाली पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बी टाउन की सभी बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। वहीं, शाहरुख खान इस पार्टी में गौरी खान के साथ पहुंचे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।