लाइव टीवी

शाहरुख खान के अंदाज में नजर आए बेटे आर्यन, फोटो देख मिलने लगे शादी के प्रपोजल

Updated Sep 12, 2019 | 12:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो हूबहू अपने पिता की तरह लग रहे हैं जिसे लेकर वो चर्चा में हैं।

Loading ...
Aryan Khan

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के साथ- साथ उनके बच्चे भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। शाहरुख के बेटे आर्यन खान बीते दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में रहे थे, अब एक बार फिर वो खबरों में बने हुए हैं। इस बार आर्यन अपनी एक फोटो को लेकर चर्चा में हैं।

दरअसल आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो एक अंधेरे कमरे में कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। कमरे में हल्की रोशनी नजर आ रही है। इस फोटो में आर्यन ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्राउन पैंट और सिलवर मैटेलिक जूते पहने हुए हैं, इसके साथ आर्यन ने ब्राउन कलर के शेड्स पहने। आर्यन इस तस्वीर में हूबहू अपने पिता शाहरुख खान की तरह लग रहे हैं।

आर्यन की इस फोटो पर कमेंट कर लोग लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं कि वो हूबहू अपने पिता की तरह की लग रहे हैं। तो वहीं कुछ यूजर्स ने तो यह तक कह दिया कि वो शाहरुख से ज्यादा अच्छे दिख रहे हैं। इतना ही नहीं उनकी इस फोटो पर उन्हें शादी के प्रपोजल भी आ गए। कई यूजर्स ने कमेंट कर लिखा कि हमसे शादी कर लो। 

एक्टिंग नहीं ये करना चाहते हैं आर्यन

मालूम हो कि हाल ही में शाहरुख ने कहा था कि आर्यन एक्टिंग से ज्यादा फिल्ममेकिंग में रुचि रखते हैं। शाहरुख ने बताया, 'आर्यन ने बताया कि उन्हें फिल्ममेकर बनना है। हम दोस्त हैं इसलिए मैंने उनसे कहा कि वो फिल्म के जिस भी पहलू को सीखना चाहते हैं, जाकर सीख सकते हैं। अगले दिन हम रवि वर्मन से मिले, मैंने कहा कि जाकर इनसे कैमरा चलाना सीखो।'

'द लायन किंग' में आर्यन ने दी थी आवाज

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द लायन किंग के हिंदी वर्जन में शाहरुख खान और आर्यन खान दोनों ने अपनी आवाज दी थी। जहां शाहरुख ने मुफासा नाम के शेर के किरदार को अपनी आवाज दी थी वहीं आर्यन ने मुफासा के बेटे सिम्बा के किरदार को आवाज दी थी।

बता दें कि कुछ समय पहले आर्यन के रिलेशनशिप को लेकर खबरें आईं थीं। एक वेबसाइट ने कहा था कि आर्यन लंदन की एक ब्लॉगर को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं आर्यन की मां गौरी खान ने भी उनसे मुलाकात कर ली है और वो काफी खुश हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।