लाइव टीवी

शाहरुख ने बिगाड़ा ऋतिक और जॉन अब्राहम का खेल, 'पठान' की वजह से टलेगी 'फाइटर' और 'तेहरान' की रिलीज?

Updated Mar 02, 2022 | 14:22 IST

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान 25 जनवरी 2023 को हिंदी के साथ साथ तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। पठान की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर मेगा बजट फिल्म फाइटर और तेहरान से होगी।

Loading ...
Pathaan to clash with Fighter and Tehran
मुख्य बातें
  • सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान की रिलीज डेट सामने आ गई है।
  • पठान 25 जनवरी 2023 को हिंदी के साथ साथ तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।
  • पठान की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर मेगा बजट फिल्म फाइटर और तेहरान से होगी।

Republic Day 2023 Box Office Clash: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले एक्‍टर शाहरुख खान लंबे समय तक पर्दे पर नजर नहीं आए लेकिन अब फैंस का ये इंतजार खत्‍म होने जा रहा है। लंबे इंतजार के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान की रिलीज डेट सामने आ गई है। यशराज फिल्म्स ने एक टीजर वीडियो जारी करते हुए पठान के आने की जानकारी दी है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान 25 जनवरी 2023 को हिंदी के साथ साथ तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म वॉर के डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद की फ‍िल्‍म पठान का न‍िर्माण यशराज बैनर तले हो रहा है। इस हाई बजट फ‍िल्‍म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं। इस फ‍िल्‍म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं जबकि सलमान खान का कैमियो भी इस फ‍िल्‍म में होने जा रहा है। 

2022 में Deepika Padukone पर दांव लगे बॉलीवुड के एक हजार करोड़, पठान, टाइगर समेत इन फिल्मों में कर रही हैं काम

पठान से टकराएंगी ये दो फिल्में 

अगर अभी की स्थिति को देखकर बात करें तो शाहरुख खान स्टारर पठान की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर मेगा बजट फिल्म फाइटर और तेहरान से होगी। फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में होंगे। फाइटर 26 जनवरी को पर्दे पर आएगी। वहीं बॉलीवुड के एक्शन स्टार जॉन अब्राहम की अगली फिल्म तेहरान की घोषणा हो गई है। यह फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। फिल्म में जहां जॉन लीड रोल निभाएंगे तो वहीं इसे डायरेक्ट करेंगे अरुण गोपलन। सत्य घटना पर आधारित इस फिल्म को कहानी में आशीष पी वर्मा ने पिरोया है। 

पठान की वजह से टल सकती हैं फाइटर और तेहरान 

शाहरुख खान स्टारर पठान अगर 25 जनवरी को 2023 को आना तय हुई है तो इस बात की प्रबल संभावना है कि फाइटर और तेहरान की रिलीज डेट बदली जाएगी। चुंकि फाइटर को भी पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ही डायरेक्ट कर रहे हैं और पठान की तरह फाइटर में भी दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं, ऐसे में दोनों फिल्में एक दिन के अंतर पर रिलीज नहीं हो सकेंगी। वहीं जॉन अब्राहम पठान में अहम रोल निभाने वाले जॉन अब्राहम अपनी फिल्म तेहरान को एक दिन के अंतर पर रिलीज नहीं करेंगे। ऐसे में जल्द इन दोनों फिल्मों की नई रिलीज डेट की उम्मीद की जा सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।