लाइव टीवी

'पठान' की शूटिंग में बिजी Shah Rukh Khan, स्‍टूडियो के बाहर फ‍िल्‍म के लुक में आए नजर

Updated Dec 01, 2020 | 06:29 IST

लंबे इंतजार के बाद शाहरुख खान के फैंस के ल‍िए खुशखबरी है। बादशाह खान ने अपनी अपकमिंग फ‍िल्‍म पठान की शूटिंंग शुरू कर दी है। मुंबई में स्‍टूडियो के बाहर शाहरुख नजर आए।

Loading ...
Shah Rukh Khan
मुख्य बातें
  • लंबे इंतजार के बाद शाहरुख खान के फैंस के ल‍िए खुशखबरी है।
  • बादशाह खान ने अपनी अपकमिंग फ‍िल्‍म पठान की शूटिंंग शुरू कर दी है।
  • मुंबई में स्‍टूडियो के बाहर शाहरुख खान नजर आए।

Shah Rukh Khan Pathan: लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान के फैंस के ल‍िए खुशखबरी है। बादशाह खान ने अपनी अपकमिंग फ‍िल्‍म पठान की शूटिंग शुरू कर दी है। मुंबई में स्‍टूडियो के बाहर शाहरुख नजर आए। काफी समय से उनके फैंस जानना चाहते थे कि शाहरुख की अगली फ‍िल्‍म कौन सी होगी क्‍योंकि दिसंबर 2018 के बाद उन्‍होंने किसी नए प्रोजेक्‍ट की जानकारी नहीं दी थी। खबरें तो कई फ‍िल्‍मों और प्रोजेक्‍ट्स को लेकर आ रही थीं लेकिन कुछ फाइनल नजर नहीं आ रहा है। अब ये फाइनल हो गया है कि शाहरुख फ‍िल्‍म पठान कर रहे हैं और इस फ‍िल्‍म में उनका लुक शानदार होने वाला है।

मुंबई में सोमवार को शाहरुख खान को एक प्रोडक्‍शन हाउस के स्‍टूडियो के बाहर देखा गया। बढ़े हुए बालों के साथ शाहरुख का अंदाज दमदार नजर आया। 'वॉर' फिल्‍म फेम सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही यह फ‍िल्‍म जबरदस्‍त एक्‍शन से भरपूर होगी। इस फिल्‍म में एक बार फिर पर्दे पर शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने को मिलेगी। साल 2021 में इस फ‍िल्‍म को रिलीज करने का लक्ष्‍य रखा गया है। फैंस को भी इसका बेसब्री से इंतजार है। 

ऐसा होगा दीपिका पादुकोण का रोल

दीपिका पादुकोण कुछ ही दिनों के लिए शाहरुख खान के साथ शूट करेंगी क्योंकि दीपिका इस वक्त शकुन बत्रा की अगली फिल्म में भी व्यस्त हैं। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में एक खुफिया एक्शन एजेंट की भूमिका निभा रही हैं जिसकी मुलाकात शाहरुख खान से एक मिशन पर होती है। हालांकि, फिल्म पूरी तरह से शाहरुख खान के कैरेक्टर के इर्द गिर्द ही घूमेगी। यह किरदार कुछ ऐसा ही लग रहा है जैसा कि सलमान खान की टाइगर में जोया यानी कैटरीना कैफ का था।

जॉन अब्राहम निभाएंगे अहम रोल

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म में जहां एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं पठान में जॉन अब्राहम की भूमिका भी देखने लायक होगी। इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो करेंगे। आपको याद होगा कि फिल्म जीरो में भी सलमान खान ने कैमियो किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।