लाइव टीवी

कैटरीना कैफ के बाद अब शाहरुख खान भी हुए पॉजिटिव, करण जौहर की पार्टी में हुआ कोरोना ब्लास्ट

Updated Jun 05, 2022 | 17:40 IST

Shah Rukh Khan positive for COVID-19: करण जौहर की 50वें बर्थडे की ग्रैंड पार्टी में कोरोना विस्फोट हुआ है। लगातार एक के बाद एक सेलिब्रिटी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है....

Loading ...
शाहरुख खान।
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान से जुड़ी से जानकारी सामने आई है।
  • शाहरुख को अब COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है।
  • कैटरीना कैफ के बाद शाहरुख भी कोविड की चपेट में हैं।

Shah Rukh Khan COVID-19: शाहरुख खान का कथित तौर पर COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। कार्तिक आर्यन, कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर और अक्षय कुमार के टेस्ट के तुरंत बाद ही शाहरुख खान से जुड़ी से जानकारी सामने आई है। हालांकि अक्षय कुमार हाल ही में COVID-19 संक्रमण से उबरे हैं। इससे पहले आज ही खबर आई है कि कैटरीना कैफ को भी COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। लेकिन उन्होंने अपनी क्वारंटीन अवधि पूरी कर ली है। कैटरीना के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आने के कुछ ही घंटों बाद शाहरुख खान की भी कोविड-19 इंफेक्टेड होने की खबर आ गई। 

अब किंग खान के संक्रिमत होने से लग रहा है कि बॉलीवुड में कोरोना ने एक बार फिर पैर पसार लिया है और धीरे- धीरे सबको अपनी चपेट में ले रहा है। हाल ही में एक्टर ने अपनी फिल्म जवान की घोषणा करते हुए इसका टीजर रिलीज किया था और बीते दिन ही फिल्म का पोस्टर जारी किया था। जिसके बाद से वे सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अब शाहरुख खान से जुड़ी इस खबर ने सभी को थोड़ा परेशान कर दिया है। 

पढ़ें- शाहरुख खान की फिल्म जवान का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, मुंह पर पट्टी बांधे दिखे किंग खान

करण जौहर की पार्टी में हुआ कोरोना ब्लास्ट?
करण जौहर ने हाल ही में 5 मई को अपने 50वें बर्थडे की ग्रैंड पार्टी की थी। इसी पार्टी में कोरोना विस्फोट हुआ है। रिपोर्ट सामने आई है कि करण की पार्टी में गए लगभग 50-55 सेलेब्स कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। ये अब सच होती हुई नजर आ रही है, क्योंकि अब तक संक्रमित हो चुके कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर और शाहरुख खान सभी ने इस बर्थडे सेलिब्रेशन में हिस्सा लिया था।  

शाहरुख ने हाल ही में 'पठान' और 'डुंकी' से अपनी वापसी की घोषणा की है। फिल्म के बारे में शाहरुख ने एक बयान में कहा, 'जवान एक सार्वभौमिक कहानी है जो भाषाओं, भौगोलिक क्षेत्रों से परे है और सभी का आनंद लेने के लिए है। इस अनूठी फिल्म को बनाने का श्रेय एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं! टीजर हिमशैल का बस सिरा है और आने वाले समय की एक झलक देता है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।