लाइव टीवी

Rocketry: आर माधवन के साथ शाहरुख खान करेंगे दमदार वापसी, पर्दे पर न‍िभाएंगे पत्रकार का रोल

Updated Oct 30, 2020 | 12:27 IST

Film Rocketry: लंबे इंतजार के बाद शाहरुख खान पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। पक्‍की खबर ये है कि एक्‍टर आर माधवन के निर्देशन में बनने वाली फ‍िल्‍म में शाहरुख खान पत्रकार का रोल निभाएंगे।

Loading ...
Shah rukh Khan to work with R Madhavan
मुख्य बातें
  • बादशाह शाहरुख खान पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं।
  • आर माधवन के निर्देशन में बनने वाली फ‍िल्‍म में आएंगे नजर।
  • टीवी पत्रकार का न‍िभाएंगे क‍िरदार, अहम होगा ये रोल।

Film Rocketry: लंबे इंतजार के बाद बादशाह शाहरुख खान पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। पक्‍की खबर ये है कि एक्‍टर आर माधवन के निर्देशन में बनने वाली फ‍िल्‍म में शाहरुख खान पत्रकार का रोल निभाएंगे। बता दें कि बॉलीवुड एक्‍टर आर माधवन फिल्म रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट से निर्देशन में डेब्‍यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था। इस फ‍िल्‍म में शाहरुख खान टीवी पत्रकार के रोल में होंगे।

इस फिल्म का निर्देशन से लेकर लेखन तक, हर पहलू खुद आर माधवन ही संभाल रहे हैं। खबर है कि टीवी पत्रकार के रोल के लिए माधवन ने शाहरुख को बड़ी बजट वाली फिल्म के लिए राजी कर लिया है। हालांकि इस फिल्म को लेकर शाहरुख खान की तरफ से किसी तरह की आधिकारिक अपडेट देखने को नहीं मिली हैं लेकिन फैंस जरूर खुश हैं।

ऐसा होगा शाहरुख का रोल 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मुताबिक, शाहरुख खान का किरदार वैसे तो टीवी पत्रकार का होगा। शाहरुख को फ‍िल्‍म आर माधवन अपनी यानि नंबी नारायणन की आत्‍मकथा सुनाते द‍िखेंगे। फैंस इस खबर से बेहद उत्‍साहित हैं और उम्‍मीद कर रहे हैं कि जल्‍द इसकी अधिकारिक घोषणा होगी। शाहरुख खान की आखिरी फिल्म साल 2018 में रिलीज़ हुई थी। 

फैंस को कमबैक का इंतजार

शाहरुख लंबे समय से पर्दे पर नजर नहीं आ रहे हैं और उनके अपकमिंग प्रोजेक्‍ट के बारे में भी कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है। 22 महीने से शाहरुख किसी प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा नहीं बने हैं और फैंस को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार है।  आखिरी बार शाहरुख खान निर्देशक आनंद एल राय की फ‍िल्‍म जीरो में नजर आए थे, जोकि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस फ‍िल्‍म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा नजर आई थीं। 

इन फ‍िल्‍मों को लेकर हो रही चर्चा

खबरों में आया था कि शाहरुख खान Bigil, Mersal और Theri जैसी तमिल की सुप‍रहिट फ‍िल्‍में देने वाले Atlee के साथ काम करने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, वह उनके साथ फ‍िल्‍म सनकी में काम करने जा रहे हैं और लॉकडाउन के बाद इस पर काम शुरू होगा। हालांकि अभी तक कोई लेटेस्‍ट अपडेट नहीं है। वहीं खबर ये भी थी कि शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की एक कॉमेडी फ‍िल्‍म में नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म में वह पंजाबी किरदार में दिखाई देंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।