लाइव टीवी

Shah Rukh से लेकर Ranveer Singh तक इन एक्‍टर्स ने मिलाया साउथ डायरेक्‍टर्स से हाथ, जानिए कौन है इनमें शामिल

Updated Sep 10, 2021 | 12:59 IST

Bollywood Celebs: बॉलीवुड में अपना सिक्‍का जमाने के बाद अब कई दिग्‍गज सितारे साउथ जगत का रुख कर रहे हैं। उन्‍होंने वहां के टॉप डायरेक्‍टरों के साथ काम को लेकर हाथ मिलाया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bollywood celebs
मुख्य बातें
  • साउथ इंडस्ट्री के दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं बॉलीवुड सितारे
  • साउथ जगत के मशहूर डॉयरेक्‍टर्स के साथ किया कोलैब
  • एक्‍टर्स जल्‍द शुरू करेंगे मूवी की शूटिंग

Bollywood Celebs in South Industry: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए लोगों का क्रेज शुरू से ही रहा है, लेकिन इन दिनों खुद बॉलीवुड सितारों को साउथ इंडस्ट्री रास आ रही है। यही वजह है कि पिछले कुछ सालों से यहां के दिग्‍गज एक्‍टरों जैसे शाहरुख खान, रणवीर सिंह, कंगना रनौत समेत कई कलाकारों ने साउथ मूवीज के डायरेक्‍टरों से हाथ मिलाया है। बॉलीवुड के बहुत से एक्‍टर्स ने ऐसी फिल्में साइन की हैं जिनका निर्देशन साउथ के शीर्ष फिल्म निर्माता करेंगे, तो कौन कौन हैं इस लिस्‍ट में शामिल आइए जानते हैं। 

कंगना रनौत  

कंगना रनौत अपनी फिल्म 'थलाइवी' के लिए काफी चर्चाओं में है। यह मूवी 10 सितंबर, 2021 को रिलीज हो रही है। यह फिल्म एएल विजय द्वारा निर्देशित है। यह तमिलनाडु की पूर्व राजनेता और अभिनेत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अरविंद स्वामी भी एम जी रामचंद्रन के रूप में हैं। इसे तमिल, हिंदी और तेलुगु भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी साउथ जगत से जुड़ने वाले हैं।  बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। उनके साथ नयनतारा मुख्य भूमिका में है। इसके अलावा प्रिया मणि, सान्या मल्होत्रा ​​और सुनील ग्रोवर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सुपरस्टार ने अभी तक आधिकारिक तौर पर फिल्म की घोषणा नहीं की है और न ही इसका अभी तक टाइटल का खुलासा हुआ है। 

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के एनर्जेटिक और वर्सटाइल एक्‍टर रणवीर सिंह साउथ की फिल्म 'अन्नियां' के  रीमेक में नजर आएंगे। इसके लिए शंकर के साथ सहयोग किया है। रणवीर ने पहले एक बयान में कहा था, “मैं शंकर सर की शानदार काम का हिस्सा बनने का मौका पाकर धन्य हूं। मैंने हमेशा सपना देखा था कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा, और  हम एक साथ मिलकर शानदार काम करेंगे। 'अन्नियां' जैसी फिल्म का नेतृत्व करना किसी भी कलाकार के लिए एक सपने के सच होने जैसा होता है। 

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने हमेशा से अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। अब वो साउथ जगत में कदम रखने वाली हैं। उन्‍होंने अखिल भारतीय फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, इसका नाम अस्थायी रूप से 'प्रोजेक्ट के' है। नाग अश्विन निर्देशित इस फिल्म में प्रभास और अमिताभ बच्चन भी हैं।

रणबीर कपूर 

रणबीर कपूर भी फिल्म 'एनिमल' के लिए 'कबीर सिंह' के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसमें परिणीति चोपड़ा और अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म दशहरा 2022 पर रिलीज होगी। इस बारे में रणबीर ने पहले एक इंटरव्‍यू में कहा था, "महामारी के दौरान, हम सभी को इस फिल्म को चुनने और समझने के लिए वक्‍त मिला। जब संदीप ने कहानी सुनाई, तो मैं किरदार के करीब आ गया और तुरंत रोल के लिए हां कह दिया। मैं उनकी फिल्मों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। वह उन निर्माताओं में से एक हैं जो मजबूत, मनोरंजक सिनेमा और संगीत से लोगों के दिलों में जगह बनाते हैं। 

इन सितारों के अलावा कियारा आडवाणी ने भी राम चरण के साथ अपनी अगली मूवी की घोषणा की है। इसका निर्देशन फिल्म निर्माता शंकर करेंगे। उनके अलावा, बी-टाउन के अभिनेताओं की एक लंबी सूची है जो अपने अभिनय के दायरे को एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए साउथ के दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।