लाइव टीवी

शाहरुख खान से लेकर सोनम कपूर तक, जानें किस चीज से इन सेलेब्स को लगता है डर

Updated Jan 05, 2021 | 19:28 IST

Bollywood celebrities phobias: बॉलीवुड के कई सेलेब्स अजीबोगरीब डर का शिकार हैं। इस फेहरिस्त में शाहरुख खान से लेकर सोनम कपूर तक का नाम शामिल है।

Loading ...
शाहरुख खान और सोनम कपूर।

हर शख्स की जिंदगी में कोई न कोई ऐसी चीज होती है, जिससे वो डरता या घबराता है। हर किसी को अलग-अलग तरह का फोबिया होता है। आम लोगों से लेकर मशहूर हस्तियों तक को किसी बात का फोबिया हो सकता है। क्या आपको मालूम है कि बॉलीवुड के कई कलाकार भी अजीबोगरीब डर का शिकार हैं। किसी को जहां अंधेरे से डर लगता है तो किसी को कॉकरोच का फोबिया है। आइए जानते हैं बॉलीवुड के इन 5 को सेलेब्स को किस चीज से डर लगता है?

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को घोड़ों से डर लगता है। दरअसल, शाहरुख  फिल्म ‘करण अर्जुन’ की शूटिंग के दौरान बुरी तरह चोटिल हो गए थे, जिसकी वजह घोड़ा था। शाहरुख़ के मन में तब से घोड़ों का डर बैठ गया है। 

एक्टेस दीपिका पादुकोण को सांपों का बहुत डर सतता है। वह सांपों इतना डरती हैं कि फिल्म साइन करते समय भी इसका ख्याल रखती हैं। वह पहले ही मेकर्स से कह देती हैं कि फिल्म में सांप वाला कोई सीन नहीं होना चाहिए। 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अंधेरे से बेहद डरती हैं। एक्ट्रेस को जब सोना होता है तब भी वह कमरे में रोशनी रखती हैं। इसके अलावा वह सोते वक्त पर्दे थोड़े से खुले रखना पसंद करती हैं।
 

जाने-माने एक्टर रणबीर कपूर कॉकरोच से काफी डरते हैं। अगर उन्हें कॉकरोच दिख जाता है तो वह घर के अंदर भी नहीं जाते हैं। कॉकरोच के अलावा उन्हें मकड़ियों से भी डर लगता है। 

एक्ट्रेस सोनम कपूर को लिफ्ट में फंसने का डर सतता है। वह फिफ्ट की जगह सीढ़ियों के इस्तेमाल को तरजीह देती हैं।  सोनम ने एक मर्तबा कहा था, 'मुझे लिफ्ट में अकेले फंसने का डर अक्सर सताते रहता है। मुझे इससे संबंधित बुरे सपने भी आते रहते हैं। मैं दिल से यह दुआ करती हूं कि कभी मुझे ऐसी स्थिति में फंसना न पड़े।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।