लाइव टीवी

Shah Rukh Khan New Film: शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस फिल्म से कर सकते हैं कमबैक

Updated Feb 11, 2020 | 09:45 IST

Shah Rukh Khan Upcoming Film: शाहरुख खान ने लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे से दूरी बनाई हुई है। फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब खबर है कि शाहरुख जल्द ही कमबैक कर सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shah Rukh Khan New Film
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की नई फिल्म
  • इस बिग बजट फिल्म में आ सकते हैं नजर
  • इस साल के मिड में शुरू करेंगे शूटिंग

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान लंबे वक्त से बड़े पर्दे से गायब हैं। वे आखिरी बार साल 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आए थे। इसके बाद से फैंस शाहरुख की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्हें फिल्मी पर्दे पर देखे हुए एक साल हो गया है और फैंस उन्हें मिस कर रहे हैं। कई बार शाहरुख की नई फिल्मों को लेकर खबरें आ चुकी हैं, लेकिन अब तक उन्होंने खुद किसी फिल्म की घोषणा नहीं की है। पर शायद अब फैंस को इंतजार खत्म होने वाला है।

एक वेबसाइट की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख कम बैक के लिए तैयार हैं। वे डायरेक्टर जोड़ी राज निदीमोरू और कृष्णा डीके की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं। मिड डे को दिए इंटरव्यू में राज और डीके ने बताया कि इन्होंने शाहरुख के साथ इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लंबे वक्त से संभाल के रखा था। उन्होंने अपनी स्टोरी शाहरुख को सुनाई और वे इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं। ये एक बिग बजट कॉमिक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी।

इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग शाहरुख की डेट्स पर निर्भर करती है, जिन्हें वे मैनेज कर रहे हैं ताकि इस फिल्म की शूटिंग साल 2020 के बीच में शुरू की जा सके। डायरेक्टर्स ने इस फिल्म की घोषणा की जिम्मेदारी भी किंग खान पर छोड़ दी है। राज निदीमोरू और कृष्णा डीके को स्त्री, शोर इन द सिटी और गो गोवा गोन जैसी अलग तरह की फिल्मों के लिए जाना जाता है।

बता दें कि इस फिल्म के अलावा पहले 2-3 अन्य फिल्मों की भी खबरें आ रही थीं। कहा जा रहा था कि शाहरुख साउथ डायरेक्टर Atlee, राजकुमार हिरानी और अली अब्बास जफर की एक्शन फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। लेकिन इनमें से किसी भी फिल्म की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।