लाइव टीवी

Dil Se Shukriya Concert: कोरोना योद्धाओं के लिए आज होगा 'दिल से शुक्रिया' कॉन्सर्ट, शाहरुख खान ने किया ट्वीट

Updated May 14, 2020 | 13:09 IST |

Dil Se Shukriya Concert for Corona Warriors: शाहरुख खान ने हाल ही में ट्वीट कर दिल से शुक्रिया कॉन्सर्ट की जानकारी दी। इस वर्चुअल कॉन्सर्ट में कोरोना योद्धाओं के जज्बे को सलाम किया जाएगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Shah Rukh Khan tweets about Dil Se Shukriya Concert

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। अमेरिका, इटली, स्पेन सब इससे ग्रस्त हैं। भारत भी कोरोना की चपेट में है। हर रोज कोरोना के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। इस जानलेवा वायरस के खिलाफ जंग में डॉक्टर्स, नर्सें, पुलिस, सफाई कर्मचारी फ्रंटलाइन वर्कर्स हैं और योद्धाओं के रूप में दिन-रात काम कर रहे हैं। अब इन कोरोना वॉरियर्स के लिए एक कॉन्सर्ट 'दिल से शुक्रिया' रखा गया है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

शाहरुख ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 14 मई 2020 को शाम 7 बजे से देखें 'दिल से शुक्रिया' कॉन्सर्ट। इसका आयोजन दिल्ली पुलिस ने किया है। यह वर्चुअल कॉन्सर्ट कोरोना वॉरियर्स का आभार व्यक्त करने के लिए है जो हर समय काम कर रहे हैं ताकि हम सुरक्षित रहें।

आपको बता दें कि इस कॉन्सर्ट में कैलाश खेर, शंकर महादेवन, हर्षदीप कौर, ऊषा उत्थुप, हनी सिंह, पंकज उदास, पलाश सेन जैसे सिंगर्स अपनी गायकी से सबका दिल जीतेंगे। इनके अलावा कॉन्सर्ट में पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव, गौतम गंभीर (अब राजनेता) फेमस डिजाइनर रोहित बाल के भी सेशन्स होंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड की तरफ से I for India कॉन्सर्ट आयोजित किया गया था। जिसमें कोरोना वॉरियर्स के जज्बे को सलाम करते हुए गिव इंडिया फाउंडेशन के लिए फंड रेज किया गया। इस दौरान शाहरुख ने एक खास सिंगिंग परफॉर्मेंस दी थी।जिसमें उन्होंने कहा था, 'सब सही हो जाएगा।' इस कॉन्सर्ट के जरिए काफी फंड इकट्ठा किया गया था।

वहीं शाहरुख के वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो अब तक दिसंबर 2018 के बाद अब तक उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। कुछ दिन पहले #AskSRK सेशन में उन्होंने इस ओर इशारा किया था कि वे राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।