लाइव टीवी

Jersey Shooting Postponed: शाहिद कपूर की जर्सी की शूटिंग डेट आगे खिसकी, जानें मेकर्स ने क्यों लिया बड़ा फैसला

Updated Dec 11, 2019 | 14:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shahid Kapoor Jersey Shooting Postponed: शाहिद कपूर की तबीयत खराब हो गई है और डॉक्टर ने उन्हें रेस्ट करने की सलाह दी है। लेकिन स्वास्थ्य खराब होने के बावजूद भी शाहिद अपने वर्क कमिंटमेंट से पीछे नहीं हट रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शाहिद कपूर।
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर जल्द तेलुगू फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं।
  • फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल निभाएंगी।
  • जर्सी के लिए शाहिद खास क्रिकेट प्रैक्टिस भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं है। मौसम बदलने की वजह से शाहिद कपूर की तबीयत खराब हो गई है और डॉक्टर ने उन्हें सब कुछ छोड़कर बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। लेकिन स्वास्थ्य खराब होने के बावजूद भी शाहिद अपने वर्क कमिंटमेंट से पीछे नहीं हटना चाहते हैं। तभी तो हाल ही में हुए अवॉर्ड फंक्शन में वो नजर आए थे और अब खबर आ रही है कि शाहिद कपूर 13 दिसंबर से अपनी अगली फिल्म जर्सी की भी शूटिंग शुरू करेंगे। 
शाहिद कपूर की इस फिल्म का डायरेक्शन गौतम तिन्ननुरी कर रहे हैं वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर अमन गिल और दिल राजू हैं। हाल ही में शाहिद को लेकर प्रोड्यूसर गिल ने बात की। उन्होंने बताया, 'शाहिद कपूर अपने काम को लेकर बहुत ही प्रोफेशनल हैं। वो हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं। कुछ दिन पहले ही वो बीमार हो गए हैं और उनकी हेल्थ का सही होना हमारे लिए बहुत जरूरी है। इसलिए जब तक वो पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते हैं हमने फिल्म की शूटिंग को एक हफ्ते आगे बढ़ा दिया है। अब फिल्म की शूटिंग 13 दिसंबर से शुरू होगी।'


शाहिद कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो में वो फिल्म जर्सी के लिए क्रिकेट प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे थे। शाहिद ने इस वीडियो का #जर्सी #prep कैप्शन दिया था।


जर्सी तेलुगू सुपरहिट फिल्म की हिंदी रीमेक है। इस स्‍पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में एक क्र‍िकेटर के संघर्ष को दिखाया गया जाएगा। वह खेल में पॉल‍िट‍िक्‍स के चलते क्र‍िकेट छोड़ देता है लेकिन बाद में किसी और काम में सफल नहीं होता है। इसके बाद बेटे के लिए वह दोबारा बल्‍ला उठाता है। इस बार सफलता मिलती तो है लेकिन कहानी का अंत सुखद नहीं है। तेलुगू फिल्म जर्सी में लीड रोल नानी ने न‍िभाया है वहीं हिंदी में शाहिद उनकी जगह लेंगे।

जर्सी में शाहिद संग होगी ये एक्ट्रेस
करण जौहर के बैनर तले तेलुगु सुपरहिट फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक बन रहा है। फ‍िल्‍म में शाहिद कपूर के मृणाल ठाकुर दिखने वाली हैं। बता दें, मृणाल पहले ऋतिक रोशन के साथ फ‍िल्‍म सुपर 30 और लव सोनिया फ‍िल्‍म में भी नजर आ चुकी हैं। मृणाल को टेलीविजन शो 'कुमकुम भाग्य' से लोकप्रियता हासिल हुई थी। अब वो शाहिद कपूर के साथ नई फिल्म में नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।